ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीधारदार हथियार से हत्या कर शव खेत में फेंका, हड़कम्प

धारदार हथियार से हत्या कर शव खेत में फेंका, हड़कम्प

शहर निवासी एक युवक की अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और उसका शव रात के अंधेरे में कोतवाली से कुछ दूर स्थित गन्ना सेंटर के पास एक खेत में फेंक...

धारदार हथियार से हत्या कर शव खेत में फेंका, हड़कम्प
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 17 Nov 2018 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर निवासी एक युवक की अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और उसका शव रात के अंधेरे में कोतवाली से कुछ दूर स्थित गन्ना सेंटर के पास एक खेत में फेंक दिया। सुबह कोतवाली पुलिस को सूचना मिलते ही हड़कम्प मच गया। आनन फानन में कोतवाल दीपक शुक्ल पुलिसबल के साथ मौके पर जा पहुंचे। पुलिस को काफी समय के बाद मृतक की शिनाख्त हो सकी। पुलिस ने शव को पीएम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया गया। मृतक चोरी की वारदातों में दो बार जेल जा चुका था और अब अधिकतर नेपाल में रहता था। शनिवार की सुबह शहर के मोहल्ला रंगरेजान निवासी परमेश्वर के बेटे राहुल का हत्या कर शव कोतवाली के पीछे पुराने गन्ना सेंटर के पास एक गन्ने के खेत में पुलिस को बरामद हुआ।

कोतवाल दीपक शुक्ला के साथ एएसपी घनश्याम चौरसिया भी मौके पर जा पहुंचे और जायजा लिया। मृतक के गले में किसी हथियार से प्रहार किया गया था जिससे उसकी मौत हुई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजते हुए अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरु कर दी। कोतवाल ने बताया कि मृतक युवक की उम्र करीब 25 साल के करीब है। उसकी जेब से नया पर्स मिला है लेकिन उसमें 10 रूपये का ही एक नोट रखा था। पास से एक नेपाली सिम भी मिला है। कोतवाल ने बताया कि उसके गले में घाव है, किसी ने उस पर प्रहार कर उसकी हत्या की है। कोतवाल ने बताया कि मृतक चोरी के अपराध में दो बार जेल भी जा चुका था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें