ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीतालाब में उतराता मिला ग्रामीण का शव, हड़कम्प

तालाब में उतराता मिला ग्रामीण का शव, हड़कम्प

सम्पूर्णानगर थाना क्षेत्र के गांव नलपुरवा निवासी एक मजदूर का शव तालाब में मिला। शव की सूचना मिलते ही सम्पूर्णानगर पुलिस के अलावा भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर जा...

तालाब में उतराता मिला ग्रामीण का शव, हड़कम्प
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 21 Jul 2019 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सम्पूर्णानगर थाना क्षेत्र के गांव नलपुरवा निवासी एक मजदूर का शव तालाब में मिला। शव की सूचना मिलते ही सम्पूर्णानगर पुलिस के अलावा भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर जा पहुंचे। पुलिस ने शव को पानी से निकलवाकर उसका पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेजा। अचानक हुई ग्रामीण की मौत से उसके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

शनिवार को संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के नलपुरवा निवासी क्षत्रपाल(30) पुत्र रोशन अपने साथियों के साथ मजदूरी करने खेतों की ओर गया था। काफी देर तक घर वापस ना आने पर परिजनों को उसकी चिन्ता हुई। परिजनों ने खोजबीन शुरु की। रविवार की सुबह ग्रामीण का शव तालाब में उतराता मिला। सूचना मिलते ही कोतवाल राकेश सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर जा पहुंचे और शव को पानी से बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के मुताबिक जिस रास्ते से वह वापस आ रहा था उस पर बारिश से पहले मिट्टी डाली गई थी, रास्ते के ऊपर पानी चल रहा था जिस कारण मिट्टी बैठने से उसकी डूबने से मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें