ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीस्वच्छता ही सेवा पर बच्चों ने दिखाया हुनर, जीते इनाम

स्वच्छता ही सेवा पर बच्चों ने दिखाया हुनर, जीते इनाम

स्वच्छ भारत अभियान के स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के अंतर्गत नगर पंचायत खीरी की ओर से छात्र-छात्राओं के बीच निबंध एवं पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें सेक्रोसेंट पब्लिक स्कूल के बच्चों ने...

स्वच्छता ही सेवा पर बच्चों ने दिखाया हुनर, जीते इनाम
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 05 Oct 2019 12:17 AM
ऐप पर पढ़ें

स्वच्छ भारत अभियान के स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के अंतर्गत नगर पंचायत खीरी की ओर से छात्र-छात्राओं के बीच निबंध एवं पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें सेक्रोसेंट पब्लिक स्कूल के बच्चों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। निबंध एवं पेंटिंग प्रतियोगिता में 48-48 बच्चों ने प्रतिभाग किया।

प्रतियोगिता से पूर्व स्कूल की प्रबंध निदेशिकस रुचि बरतरिया, स्वच्छ भारत मिशन के डीपीएम विक्रांत वर्मा, डीसी शमशेर सिंह ने बच्चों को स्वच्छ भारत अभियान के सन्दर्भ में सभी पहलुओं पर विस्तार पूर्वक जानकारी दी। नगर पंचायत खीरी के अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार यादव ने बताया कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छात्र-छात्राओं को उनके प्रस्तुतिकरण,अभिव्यक्ति तथा संदेशों के आधार पर प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। निबंध प्रतियोगिता में उज़रा काज़मीन को प्रथम, अंशिका सिंह को द्वितीय तथा आमना को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। पेंटिंग प्रतियोगिता में अर्श रज़ा को प्रथम, इनम्मा को द्वितीय तथा अरीबा खातून को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। पुरस्कृत छात्र-छात्राओं को प्रमाणपत्र तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर टीचर अजरा निशात, रोजमीन, तबस्सुम, सुशील कुमार, नगर पंचायत के कर्मचारी जगदीश,बिलाल एवं स्कूल स्टाफ ने महत्वपूर्ण सहयोग किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें