DA Image
28 जनवरी, 2021|2:09|IST

अगली स्टोरी

जिसमें दिलचस्पी हो, कॅरियर की वही राह चुनें छात्र

जिसमें दिलचस्पी हो, कॅरियर की वही राह चुनें छात्र

गोला गोकर्णनाथ खीरी।

शहाबुद्दीनपुर के रानी लक्ष्मीबाई कन्या इंटर कॉलेज में कॅरियर काउंसलिंग का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के संयोजक जिला सेवायोजन अधिकारी रत्नेश चंद्र त्रिपाठी तथा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एसडीएम अखिलेश यादव रहे। कार्यक्रम का संचालन प्रशांत बाजपेई ने किया।

स्कूल के प्रधानाचार्य सर्वेश कुमार वर्मा सहित स्कूल के समस्त शिक्षक व छात्र छात्राएं उपस्थित रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि एसडीएम अखिलेश यादव ने कहा कि सभी व्यक्ति शिक्षित हो जाएं तो हमें पुलिस की जरूरत नहीं पड़ेगी। वास्तव में विद्यालय का अनुशासन देखकर यह लगता है यहां के बच्चे बहुत होनहार हैं बहुत आगे जाएंगे। इसी क्रम में रत्नेश त्रिपाठी ने कहा कि यहां पर उपस्थित सभी बच्चे क्या बनना चाहते हैं यह हमें बताएं। इस पर जब बच्चों ने जो उत्तर दिया संयोजक रत्नेश त्रिपाठी ने उन्हें चार भागों में बांट दिया। चार भागों में बांटने के बाद में एक-एक कर बच्चों से बात की। कार्यक्रम में प्रोफेसर डॉ. सुभाष चंद्रा , वाईडी कॉलेज के प्रोफेसर डॉ. संजय कुमार, डॉ. एस सी मिश्रा, मोटिवेशनल स्पीकर बीडी वर्मा ने रोचक तथ्यों के साथ कॅरियर काउंसलिंग में संबोधन दिया।साथ ही विद्यालय के प्रबंधक संजय वर्मा, एमडी संदीप वर्मा ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य द्वारा आए हुए सभी अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया और 5 घंटे लगातार बैठे छात्रों को भी प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर विद्यालय के उप प्रधानाचार्य उदयवीर, सहायक अध्यापक राजकुमार, सत्येंद्र कुमार, अध्यापिका गुंजन, डीजे कश्यप, भूपेंद्र, रिशु वर्मा आदि अध्यापक उपस्थित रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Students who are interested choose the same career path