ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीओरिजनल मार्कशीट न लाने पर रोका, जमकर हुआ हंगामा

ओरिजनल मार्कशीट न लाने पर रोका, जमकर हुआ हंगामा

खीरी जिले के 23 परीक्षा केंद्रों पर रविवार को शिक्षक पात्रता परीक्षा की शुरुआत हुई। पहली पाली में ही बीएड की ओरिजिनल मार्कशीट न लाने पर तमाम...

ओरिजनल मार्कशीट न लाने पर रोका, जमकर हुआ हंगामा
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 23 Jan 2022 02:40 PM

खीरी जिले के 23 परीक्षा केंद्रों पर रविवार को शिक्षक पात्रता परीक्षा की शुरुआत हुई। पहली पाली में ही बीएड की ओरिजिनल मार्कशीट न लाने पर तमाम अभ्यर्थियों को केंद्र से बाहर कर दिया गया, जिसे लेकर जमकर हंगामा हुआ।

टीईटी परीक्षा को लेकर पिछले कई दिनों से प्रशासन तैयारी कर रहा था। इसके बावजूद भी अभ्यार्थियों तक सही संदेश पहुंचने में चूक हो गई। रविवार की सुबह परीक्षा केंद्रों पर पहुंचे अभ्यर्थियों से केंद्र व्यवस्थापकों ने बीएड की ओरिजिनल मार्कशीट की अनिवार्यता बता दी। परीक्षार्थियों का कहना था कि उनको अभी कॉलेज में ओरिजिनल मार्कशीट निर्गत ही नहीं की है। पिछली बार इसी प्रिंटआउट पर अधिकारी से प्रमाणित कराने के बाद वे परीक्षा में बैठ गए थे लेकिन इस बार परीक्षा केंद्रों से उनको बाहर निकाल दिया गया। मार्कशीट के मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ। उधर कई परीक्षा केंद्रों पर 5 मिनट भी लेट हुए परीक्षार्थियों को अंदर घुसने नहीं दिया गया, जिसे लेकर खूब शोर शराबा और नारेबाजी हुई।

epaper