SSB gave relief to the children rain water from school - एसएसबी ने दी बच्चों को राहत, स्कूल से निकला बारिश का पानी DA Image
18 नबम्बर, 2019|1:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसएसबी ने दी बच्चों को राहत, स्कूल से निकला बारिश का पानी

एसएसबी ने दी बच्चों को राहत, स्कूल से निकला बारिश का पानी

थारू क्षेत्र के गांव छेदिया पूरब विद्यालय में पिछले कई दिनों से बरसात का काफी पानी भर गया था। जिसके कारण बच्चों को स्कूल तक पहुंचने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। समाचार पत्रों में खबरों के प्रकाशन होने के बाद एसएसबी ने बच्चों की समस्या का समाधान करते हुए जेसीबी मशीन से रास्ता तोड़वाकर पानी का निकास बनवाया जिसके बाद पानी निकल सका।

बता दें कि प्राथमिक विद्यालय छेदिया पूरब में बारिश के चलते दो से तीन फिट पानी भर गया था। जिससे स्कूल पढ़ने आने वाले बच्चों के डूबने की भी आशंका थी। साथ ही उनको कक्षाओं में जाने के लिए भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बच्चों की इस समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित किया लेकिन प्रशासन के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी। बच्चों की समस्या को देखते हुए बार्डर पर तैनात एसएसबी के प्रभारी कमानडेंट ने गांव में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। कमानडेंट के निर्देश पर बीओपी सूंड़ा इंस्पेक्टर पूनम ने दलबल के साथ ग्रामीणों से वार्ता की और जेसीबी मंगवाकर रास्ता तोड़वाया जिसके बाद स्कूल परिसर से पानी निकल सका। ग्रामीणों ने एसएसबी के इस कार्य की काफी सराहना की। इस दौरान एसएसबी जवान राकेश कुमार, नाजिर, एस सुरेश, प्रेम सुंदर, ग्राम प्रधान, राम नरेश राणा सहित सैकड़ों ग्रामीण एकत्र रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SSB gave relief to the children rain water from school