SP conducted a surprise inspection of the police station patrolling - एसपी ने किया थाने का औचक निरीक्षण, की गश्त DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसपी ने किया थाने का औचक निरीक्षण, की गश्त

एसपी ने किया थाने का औचक निरीक्षण, की गश्त

एसपी पूनम अचानक मितौली पहुंच गई। थाने का औचक निरीक्षण करने के साथ ही उन्होंने कस्बे में पैदल गश्त भी की। इस दौरान व्यापारियों से रूबरू होते हुए उन्होंने स्थानीय पुलिस की गश्त की हकीकत जानी। एसपी पूनम के अचानक मितौली पहुचनें से स्थानीय पुलिस में हडकम्प मच गया। वह सीधे अस्पताल रोड़ पर पहुंच गई।

थाने की फोर्स के साथ उन्होंने कस्बे में पैदल गश्त की। अस्पताल रोड़ पर गश्त के दौरान एसपी पूनम, व्यापारियों से भी रुबरु हुई। उन्होंने लोगों से पूछतांछ कर गश्त की हकीकत जानी। आम लोगों से भी उन्होंने संवाद स्थापित किया। एसपी ने मातहतों को निर्देश देते हुए कहा कि गश्त के दौरान पुलिस व्यापारियों का भी हालचाल जाने। दुकानदारों को भी बाजार में पुलिस की मौजूदगी का एहसास हो। इसके बाद वह थाने पहुंच गई। थाने में एसपी को देखकर पुलिस स्टाफ में हड़कंप मच गया। एसपी के औचक निरीक्षण की खबर फैलते ही सब कुछ दुरुस्त करने में पुलिस कर्मी जुट गए। एसपी ने कार्यालय, मेस, हवालात, मालाखाना आदि का निरीक्षण किया। आफिस में जरूरी अभिलेखों का निरीक्षण करते हुए उन्होंने आवश्यक निर्देश दिए। परिसर को साफ व स्वच्छ रखने, कार्यालय के अभिलेखों के बेहतर व व्यवस्थित रखरखाव के लिए निर्देशित किया। इस दौरान एसओ अनिल कुमार सैनी, एसआई सुरेंद्र सिंह, एसआई जेपी यादव सहित काफी पुलिस फोर्स मौजूद रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SP conducted a surprise inspection of the police station patrolling