ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीगांवों में बैठक कर बताई सपा की नीतियां

गांवों में बैठक कर बताई सपा की नीतियां

सपा के निवर्तमान शहर अध्यक्ष वारिस अली ने इलाके के तमाम गांवों का दौरा कर सपा शासनकाल में जनता के लिए चलाई गई योजनाएं और विकास कार्यों को...

गांवों में बैठक कर बताई सपा की नीतियां
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीThu, 04 Mar 2021 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

गोला गोकर्णनाथ खीरी। हिन्दुस्तान संवाद

सपा के निवर्तमान शहर अध्यक्ष वारिस अली ने इलाके के तमाम गांवों का दौरा कर सपा शासनकाल में जनता के लिए चलाई गई योजनाएं और विकास कार्यों को गिनाया।

उन्होंने कहा कि सरकार की किसान विरोधी नीतियों के कारण लाखों किसानों ने पिछले कई वर्षों में आत्महत्या कर ली हैं और कि सरकार ने उनको परिवार से हमदर्दी करने के बजाए संसद में जबरदस्ती किसान विरोधी कानूनों को पास कर दिया है। जिसके खेती किसानी का भविष्य अंधकार में हो गया है। उन्होंने ने कहा कि करोड़ों किसानों की आजीविका संकट में पड़ गई है।

केंद्र सरकार ने डीजल, पेट्रोल एवं रसोई गैस के दाम इतने बढ़ा दिए हैं कि खरीदना मुश्किल पड़ रहा है। भारत से सस्ता पेट्रोल, डीजल तो नेपाल श्रीलंका पाकिस्तान में मिल रहा है। राज्य सरकार ने गन्ने के पेमेंट दिलवाने की बात कही थी उसका तो कुछ पता नहीं, 4 साल में गन्ने का एक भी रुपया नहीं बढ़ाया है और सभी भाइयों से कहा कि खेती किसानी की हिफाज़त के लिए सरकार को बदलने की जरूरत है। समाजवादी पार्टी के गोला विधानसभा के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के विधानसभा अध्यक्ष सोमचंद प्रजापति, सुरेंद्र यादव , नैमिष वर्मा, नईम खान, राजू भार्गव, जलीस अंसारी और बहुत से किसान उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें