ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीमैलानी में नारा, ट्रेन नहीं तो वोट नहीं

मैलानी में नारा, ट्रेन नहीं तो वोट नहीं

मैलानी नानपारा रेल प्रखंड पर छोटी लाइन बंद होने की सूचना के बाद मैलानी के दुकानदारों व व्यापारियों और मैलानी की जनता में रोष पनप रहा है। बुधवार को लोगों ने प्रदर्शन कर कहा कि ट्रेन नहीं तो वोट नहीं।...

मैलानी में नारा, ट्रेन नहीं तो वोट नहीं
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीThu, 06 Feb 2020 12:57 AM
ऐप पर पढ़ें

मैलानी नानपारा रेल प्रखंड पर छोटी लाइन बंद होने की सूचना के बाद मैलानी के दुकानदारों व व्यापारियों और मैलानी की जनता में रोष पनप रहा है। बुधवार को लोगों ने प्रदर्शन कर कहा कि ट्रेन नहीं तो वोट नहीं। मैलानी से बेलरायां, तिकुनिया, पलिया ,भीरा, ट्रेन संचालन शुरू रखने के लिए रेल ही प्रमुख साधन है। मैलानी क्षेत्र के व्यापारियों व दुकानदारों और सामाजिक संगठनों ने सभी दुकानों पर जाकर रेल प्रखंड नहीं तो वोट नहीं देने का नारा लगाया।

मैलानी नगर में सभी जगह घूम कर दुकानदार व व्यापारियों और मैलानी के नगर वासियों को बताया कि मैलानी से बेलरायां का ट्रेन संचालन बंद होने से व्यापारियों व मैलानी की जनता को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। इसका कोई दूसरा विकल्प तलाश करना चाहिए। ट्रेन संचालन बंद होने से भीरा पलिया, बेलरायां सहित सैकड़ों गांव की जनता प्रभावित होगी । इस क्षेत्र के नेताओं को रेल प्रखंड बंद होने से रोकना चाहिए अन्यथा अबकी बार किसी भी पार्टी के नेता को वोट नहीं दिया जाएगा। इस दौरान पूर्व महामंत्री करणवीर वालिया , पाली, हनीफ खान, व्यापार मंडल महामंत्री अमित अरोरा ,विनोद खन्ना ,अनवार, फहीम अहमद, गोपाल सिंगल ,तनवीर ,टेनी, अनिल राजभर, रामचंद्र राजभर, सहित तमाम व्यापारी और मैलानी की जनता मौजूद रही ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें