ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीसिल्वर सिटी में हुए फाइनल मैच, विजेता पुरस्कृत

सिल्वर सिटी में हुए फाइनल मैच, विजेता पुरस्कृत

सिल्वर सिटी एकेडमी स्कूल में खेलकूद प्रतियोगिता के फाइनल मैच में विजेता टीमों को पुरस्कृत किया गया। सिल्वर सिटी एकेडमी में बॉलीबॉल में रेड हाउस और यलो हाउस की टीमें भिड़ीं। जिसमें यलो हाउस की टीम ने...

सिल्वर सिटी में हुए फाइनल मैच, विजेता पुरस्कृत
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीMon, 19 Nov 2018 11:27 PM
ऐप पर पढ़ें

सिल्वर सिटी एकेडमी स्कूल में खेलकूद प्रतियोगिता के फाइनल मैच में विजेता टीमों को पुरस्कृत किया गया। सिल्वर सिटी एकेडमी में बॉलीबॉल में रेड हाउस और यलो हाउस की टीमें भिड़ीं। जिसमें यलो हाउस की टीम ने मैच जीत लिया। क्रिकेट में ग्रीन हाउस और यलो हाउस के बीच मैच हुआ। यलो हाउस की टीम ने ग्रीन हाउस को पछाड़कर फाइनल मैच जीत लिया। बालिका वर्ग में बैडमिन्टन टूर्नामेंट में ब्लू हाउस और रेड हाउस की टीमें भिड़ीं जिसमें रेड हाउस विजयी रही। खो-खो प्रतियोगिता में रेड हाउस और यलो हाउस के बीच टक्कर हुई।

यलो हाउस की टीम ने जीत दर्ज कराई। फुटबॉल मैंच में ग्रीन हाउस और यलो हाउस की टीमें भिड़ीं जिसमें यलो हाउस की टीम ने बाजी मारी। कक्षा 7 रेड हाउस के जगदीश को स्कीपिंक को प्रथम, ग्रीन हाउस के फैजा खान को द्वितीय, सेक रेस में सुरेन्द्र पाल को पहल, रितिक को दूसरा और यथार्थ को तीसरा स्थान मिला। सभी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक अनुज धर्मेन्द्र गिरि मोंटी ने गोल्ड और सिल्वर मेडल देकर विजेता टीमों को पुरस्कृत किया। एकेडमी के चेयरमैन डॉ. हरमोहन सिंह खुराना ने बच्चों को खेल के प्रति प्रेरित किया। इस मौके पर प्रधानाचार्य सचेन्द्र कुमार शुक्ला, आनन्द प्रकाश शुक्ला, अशोक शर्मा, अश्वनी मिश्रा, अरुणेश पांडेय, सतीश वाजपेई, इरम मुशीर, अजीत कुमार, सर्वजीत वर्मा, आशीष जायसवाल, जार्ज स्टीन, गीता मिश्रा, गुरुसिमरन कौर, छाया मिश्रा, इकरा अंसारी, राधा शर्मा, शीतल मिश्रा, शिवांगी त्रिवेदी, अर्चना दीक्षित, सुरभि गुप्ता, फरहीन, अभिजीत गिरि समेत तमाम खेलप्रेमी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें