ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीमूक वधिर बालिका से रेप, आरोपी गिरफ्तार

मूक वधिर बालिका से रेप, आरोपी गिरफ्तार

फरधान थाना क्षेत्र में एक नौ वर्षीय मूक-बधिर बालिका से रेप का मामला प्रकाश में आया है। पड़ोसियों ने आरोपी को मौके से धर दबोचा और पुलिस के सुपुर्द कर...

मूक वधिर बालिका से रेप, आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 19 Jan 2022 03:20 AM
ऐप पर पढ़ें

लखीमपुर-खीरी।

फरधान थाना क्षेत्र में एक नौ वर्षीय मूक-बधिर बालिका से रेप का मामला प्रकाश में आया है। पड़ोसियों ने आरोपी को मौके से धर दबोचा और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

परिजनों के मुताबिक बालिका सोमवार की शाम अपने घर के बाहर घूम रही थी। तभी उसे आरोपी बहला-फुसलाकर उसे छत पर ले गया और उससे रेप किया। बच्ची ने आरोपी का विरोध किया और रोने लगी। आवाज सुनकर पड़ोसियों को भनक लग गई। वह भागकर मौके पर पहुंचे। आरोपी उनको देखकर भागने लगा लेकिन ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया। इसी बीच बालिका के परिजन भी मौके पर आ गए। परिजनों ने फरधान पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने आरोपी सुपुर्द कर दिया। आरोपी की उम्र करीब 55 वर्ष बताई जा रही है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने रेप और पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। बालिका का मेडिकल करवा रही है। इंस्पेक्टर फरधान राकेश सिंह यादव ने बताया कि परिजनों ने जो तहरीर दी थी। उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें