ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीबलिदान दिवस पर याद किए गए श्यामा प्रसाद मुखर्जी

बलिदान दिवस पर याद किए गए श्यामा प्रसाद मुखर्जी

भाजपा के पुरोधा पं.श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस शनिवार को भाजपा कार्यालय में मनाया गया। इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कश्मीर को लेकर पं.श्यामा प्रसाद मुखर्जी की सोंच पर चर्चा की। यहां...

बलिदान दिवस पर याद किए गए श्यामा प्रसाद मुखर्जी
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 23 Jun 2018 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के पुरोधा पं.श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस शनिवार को भाजपा कार्यालय में मनाया गया। इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कश्मीर को लेकर पं.श्यामा प्रसाद मुखर्जी की सोंच पर चर्चा की। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके व्यक्तित्व और कृतित्व पर प्रकाश डाला।

भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम की शुरुआत भाजपा कार्यकर्ताओं ने पं.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्र्यापण कर की। इसके बाद मुख्य वक्ता अनुराग मिश्रा ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी को बहुआयामी व्यक्तित्व का धनी बताते हुए कहाकि कश्मीर को भारत की अस्मिता के लिए महत्वपूर्ण बताते हुए उन्होंने अपने प्राणों का बलिदान दिया। इससे पूर्व उन्होंने कश्मीर का विस्तृत इतिहास भारत, भारत के साथ हुई संधि का बखान करते हुए कहाकि कश्मीर भारत का शीश मुकुट है। सदर विधायक योगेश वर्मा ने कहा कि भाजपा की स्पष्ट सोंच है कि जहां हुए बलिदान मुखर्जी वह कश्मीर हमारा है। पाकिस्तान चाहे जितना जोर लगाले कश्मीर को कभी भारत से अलग नहीं कर पाएगा। कार्यक्रम को पूर्व जिलाध्यक्ष डा.इरा श्रीवास्तव,जिला प्रवक्ता रमेशचंद्र मिश्र,सुनील बाथम ने भी संबोधित किया। गोष्ठी का संचालन नगर महामंत्री नगर महामंत्री बजरंग शर्मा ने किया। गोष्ठी को जिलामंत्री कुलभूषण सिंह,उपाध्यक्ष सुनील सिंह, जिलापंचायत सदस्य अनूप शुक्ला, संतोष कुमारी सिंह, मीना पांडिया, अभिजात मिश्रा, रामजी मौर्य, देवदत्त चड्ढा, जीतेंद्र साहनी, राजेश मिश्रा डाक्टर, दीपक रस्तोगी, और किशोरी लाल भार्गव सहित तमाम कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें