ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीलखीमपुरखीरी : दुकान में शॉर्टसर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान

लखीमपुरखीरी : दुकान में शॉर्टसर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान

शहर की एक दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। जब तक आग पर काबू पाया जाता। तब तक उसमें रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। आग रात करीब दो बजे लगी थी। शहर के...

लखीमपुरखीरी : दुकान में शॉर्टसर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान
हिन्दुस्तान संवाद,लखीमपुर खीरी। Sat, 18 Jul 2020 05:36 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर की एक दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। जब तक आग पर काबू पाया जाता। तब तक उसमें रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। आग रात करीब दो बजे लगी थी। शहर के मोहल्ला शिव कॉलोनी में रहने वाले  विशाल तिवारी की ईदगाह में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। शुक्रवार की शाम वह अपनी दुकान बंद कर घर आ गए थे। रात करीब दो बजे उनकी दुकान में अचानक आग लग गई। लोगों ने इसकी सूचना विशाल को दी।

सूचना पाकर रात में ही विशाल मौके पर पहुंच गए और पुलिस व फायर ब्रिगेड को मामले की सूचना दी। सूचना पाकर रात में पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई और किसी तरह आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक दुकान में रखे कूलर पंखे समेत काफी सामान जलकर राख हो गया। बताया जाता है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी थी। आग में लाखों का नुकसान हुआ है। जले सामान का आकलन किया जा रहा है। व्यापारी ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें