ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीलखीमपुरखीरी : छोटी काशी गोला में बंद रहे शिव मंदिर के कपाट

लखीमपुरखीरी : छोटी काशी गोला में बंद रहे शिव मंदिर के कपाट

सोमवार से सावन की शुरुआत हो रही है। शहर में हर हर महादेव, बम बम भोले की गूंज नहीं सुनाई दी। कोरोना की वजह से हर सोमवार को पौराणिक मंदिर के कपाट बंद रहेंगे।  छोटी काशी में तमाम शिवभक्त पैदल,...

लखीमपुरखीरी : छोटी काशी गोला में बंद रहे शिव मंदिर के कपाट
हिन्दुस्तान संवाद,गोला गोकर्णनाथ खीरी। Mon, 06 Jul 2020 02:33 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार से सावन की शुरुआत हो रही है। शहर में हर हर महादेव, बम बम भोले की गूंज नहीं सुनाई दी। कोरोना की वजह से हर सोमवार को पौराणिक मंदिर के कपाट बंद रहेंगे।  छोटी काशी में तमाम शिवभक्त पैदल, कांवड़ लेकर आते थे जिन पर कोरोना वायरस के संक्रमण में इस बार ब्रेक लगा दिया है जिस कारण छोटी काशी का पौराणिक शिव मंदिर सोमवार के दिन बंद रखा गया है। अन्य दिनों में भी 5 से ज्यादा भक्त एक साथ पूजा अर्चना नहीं कर सकेंगे ऐसी व्यवस्था की गई है।

वैसे तो शहर की हर रोड पर मोबाइल बैरियर लगाए गए हैं कुछ जगह पर अस्थाई बैरियर भी लगे हैं जिससे कि आने जाने वालों को रोका जा सके। मंदिर जाने वाले हर रास्ते पुर पुलिस ने बेहद पुख्ता इंतजाम किए हैं। मार्गों को बैरिकेडिंग से बंद किया गया है।  सावन माह के मद्देनजर कोई भी बड़ा वाहन शहर के अंदर प्रवेश नहीं करेगा उसे बाईपास मार्ग से ही बाहर निकाला जाएगा ऐसी व्यवस्था प्रशासन ने की है। जिससे कि शहर में भीड़भाड़ और जाम की स्थिति से बचा जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें