ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीगंदगी में बिठाकर बच्चों को परोस दिया खाना

गंदगी में बिठाकर बच्चों को परोस दिया खाना

शारदानगर-खीरी। जटपुरवा स्कूल में न्याय पंचायत स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। यहां प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने आए छात्र-छात्राओं को मैदान में जहां गंदगी बिखरी थी वहीं पर बिठाकर खाना...

गंदगी में बिठाकर बच्चों को परोस दिया खाना
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीThu, 18 Oct 2018 01:18 AM
ऐप पर पढ़ें

जटपुरवा स्कूल में न्याय पंचायत स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। यहां प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने आए छात्र-छात्राओं को मैदान में जहां गंदगी बिखरी थी वहीं पर बिठाकर खाना परोस दिया गया। आयोजकों ने खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन में ही खेल कर दिया।

भूखे बच्चों ने मजबूरी में यहीं पर बैठकर खाना खाया।बेसिक शिक्षा विभाग में न्याय पंचायत स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताएं चल रही है। जटपुरवा स्कूल परिसर में प्रतियोगिताओं में बच्चों को बुलाया गया। यहां परिसर में टेंट भी लगा और कुर्सियां भी मंगाई गईं। बच्चों के बीच खेल प्रतियोगिताएं भी हुईं। दोपहर में शिक्षकों, अधिकारियों व रसोइयों ने बच्चों को मैदान में बिठा दिया। ऐसी जगह पर बिठाया जहां गंदगी फैली थी। यहीं पर बच्चों को थर्माकोल की प्लेटों में खाना परोस दिया गया। यह परिसर की सफाई तक नहीं कराई गई। इतना ही नहीं प्लास्टिक व थर्माकोल पर प्रतिबंध होने के बाद भी थर्माकोल की प्लेटों में खाना दे दिया गया। भूखे बच्चों ने मजबूरी में यहीं गंदगी में बैठकर खाना खाया। साफ-सफाई की सीख देने वाले शिक्षकों ने भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें