ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीसेक्रेटरी ने आडिट में 10 की जगह काट दी 24 हजार की चेक

सेक्रेटरी ने आडिट में 10 की जगह काट दी 24 हजार की चेक

सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्रार्थनापत्र लेकर पहुंचे केशवापुर खुर्द के प्रधान मिश्रीलाल ने सेक्रेटरी पर गंभीर आरोप लगाए। बताया कि आडिट में दस हजार की जगह सेक्रेटरी ने 24 हजार की चेक काट दी। हर काम में...

सेक्रेटरी ने आडिट में 10 की जगह काट दी 24 हजार की चेक
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीTue, 20 Aug 2019 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्रार्थनापत्र लेकर पहुंचे केशवापुर खुर्द के प्रधान मिश्रीलाल ने सेक्रेटरी पर गंभीर आरोप लगाए। बताया कि आडिट में दस हजार की जगह सेक्रेटरी ने 24 हजार की चेक काट दी। हर काम में अड़ंगा लगा रहे हैं जिससे विकास कार्य नहीं हो पाते। तबादला होने के बाद भी नए सेक्रेटरी को चार्ज नहीं दे रहे हैं।

सांसद ने इस मामले में बीडीओ धौरहरा से जांच कर कार्रवाई को कहा। सम्पूण समाधान दिवस में 75 से ज्यादा शिकायतें आईं। एक का मौके पर निस्तारण हुआ।सम्पूर्ण समाधान दिवस में मंगलवार को सांसद रेखा वर्मा बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुईं। फरियादियों की भीड़ उमड़ी तो संभालने के लिए पुलिस लगानी पड़ी। सांसद ने शिकायतें सुनकर विभागीय अधिकारियों को जल्द निस्तारण का निर्देश दिया। राजस्व की 19, पुलिस की 38, विकास की 11, समाज कल्याण की दो, विद्युत की दो, पूर्ति विभाग की दो शिकायतें आईं। एसडीएम आशीष मिश्रा ने बताया कि एक शिकायत का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। इस दौरान अपर उपजिलाधिकारी सदर यशवंतराव, उपनिबंधक यूपी सिंह, अवर अभियंता जल निगम, एडीओ ब्लॉक ईसानगर सतीश नारायण शुक्ला, आनंद मोहन त्रिवेदी, रामकिशोर मिश्र, मुन्ना अवस्थी, दुर्गा पुरी आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें