ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीराजनीतिक दलों के लोगों के साथ एसडीएम ने की बैठक

राजनीतिक दलों के लोगों के साथ एसडीएम ने की बैठक

एसडीएम राम दरश राम ने बुधवार को सभी राजनीतिक दलों के लोगों के साथ बैठक की। बैठक में मतदाता पुनरीक्षण को लेकर चलाएं जा रहे अभियान पर चर्चा...

राजनीतिक दलों के लोगों के साथ एसडीएम ने की बैठक
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 19 Sep 2018 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

एसडीएम राम दरश राम ने बुधवार को सभी राजनीतिक दलों के लोगों के साथ बैठक की। बैठक में मतदाता पुनरीक्षण को लेकर चलाएं जा रहे अभियान पर चर्चा हुई। एसडीएम ने अभियान को सफल बनाने के लिए सभी से सहयोग मांगा है।बैठक में सत्ता पक्ष व काग्रेंस सहित कई छोटे दलों के प्रतिनिधि नहीं पहुंचें। केवल सपा के पूर्व विधायक सुनील लाला व बसपा से केके गौतम ही पहुंच सके। राजनीतिक दलों के लोगों से एसडीएम राम दरश राम, तहसीलदार उमाशंकर त्रिपाठी ने सहयोग की अपील करते हुए बताया कि समय रहते जरूरत मंदों के नाम मतदाता सूची में शामिल करा लें। नाम में अगर कोई गलती है तो उसे भी बीएलओ से मिलकर दूर करा लें। राजनीतिक दल अपने अपने बूथ प्रभारियों को बीएलओ से सम्पर्क करने के लिए कहें।

बूथ प्रभारियों इस दौरान तहसील अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष राजीव मिश्रा एडवोकेट, प्रकाश वर्मा, इंद्रपाल सिंह राठौर, शैलेंद्र सिंह आदि लोग मौजूद रहे। बाक्सबूथ प्रभारियों को दिया जायेगा प्रशिक्षण-एसडीएम राम दरश राम ने बताया कि मतदाता पुनरीक्षण अभियान के तहत सभी राजनीतिक पार्टियों के बूथ कमेटी प्रभारियों को बहुत जल्द ही एक दिवसीय प्रशिक्षण दिया जायेगा। इसके लिए तैयारियां की जा रही ही। पार्टियों से सहमति बनाकर जल्द ही प्रशिक्षण की तारीखें घोषित की जाएगी। बाक्सबूथ बदलने पर जताई आपत्ति-पूर्व सपा विधायक सुनील लाला ने विधान सभा के दो बूथ बदले जाने पर आपत्ति जताई है। उन्होंने बताया कि वर्षो से जोधपुर बेल में सरदार पटेल उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में बूथ संख्या 29 व 30 का मतदेय स्थल है। इसे इस बार राजनीतिक दबाब के चलते जूनियर हाईस्कूल बेल में स्थानांतरित किया जा रहा है। जबकि लोगों ने पूर्व की तरह ही मतदान केंद्र बनाएं जाने की मांग की है। बाक्सबूथ प्रभारियों की बैठक आजमितौली-खीरी। समाजवादी पार्टी कस्ता विधानसभा के बूथ कमेटियों के प्रभारियों की बैठक 20 सितम्बर गुरूवार को पूर्व विधायक सुनील लाला के आवास पर दोपहर दो बजे से आयोजित की गई है। बैठक में मतदाता सूची को लेकर चर्चा होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें