ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीएसडीएम ने सीज कराई जाम लगा रही कार

एसडीएम ने सीज कराई जाम लगा रही कार

गोला के सदर चौराहे पर कार खड़ी कर जाम लगा दिया एसडीएम के समझाने पर वह भड़क गए। एसडीएम के अर्दली से हाथापाई करने लगे। पुलिस ने उनकी कार कब्जे में...

एसडीएम ने सीज कराई जाम लगा रही कार
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीFri, 16 Apr 2021 03:13 AM
ऐप पर पढ़ें

लखीमपुर- खीरी।

गोला के सदर चौराहे पर कार खड़ी कर जाम लगा दिया एसडीएम के समझाने पर वह भड़क गए। एसडीएम के अर्दली से हाथापाई करने लगे। पुलिस ने उनकी कार कब्जे में लेकर सीज कर दी और तीनों का शांति भंग में चालान कर जेल भेज दिया गया है।

मामला गुरुवार का है। सदर चौराहे पर एक कार स्विफ्ट डिजायर खड़ी थी जिससे जाम लग रहा था। तभी एसडीएम अखिलेश यादव भी पहुंच गए और जाम न लगे इसके लिए उन्होंने सायरन बजाकर गाड़ी हटने का संकेत दिया। फिर भी उसने कार नहीं हटी। एसडीएम अखिलेश यादव के अर्दली ने कार चालक के पास पहुंच कार हटाने को कहा। बताते हैं कि कार चालक आग बबूला हो गया और एसडीएम के अर्दली से हाथापाई करने लगा। यह नजारा देख चौराहे पर मौजूद पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहां मौजूद तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले हवा निकाल दी। जिससे भन्नाए तीनों युवकों ने चौराहे पर धरना देना चाहा। पुलिस उन्हें कोतवाली ले गई। कार की सघन तलाशी ली गई और उसे सीज कर दिया गया है। तीनों का शांति भंग के मामले में चालान कर जेल भेज दिया गया। बताते हैं कि कार पर सवार वृंदावन मथुरा के तरुण भारद्वाज पुत्र आशुतोष भारद्वाज, रुद्रपुर के प्रकाश सिंह पुत्र काका सिंह और बदायूं के विनोद कुमार पुत्र पूरन लाल सवार थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें