ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीएसडीएम और सीओ ने परखी मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था

एसडीएम और सीओ ने परखी मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था

महाशिवरात्रि के पर्व पर शिव मंदिर गोला में श्रद्धालुओं एवं कावड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए शिव मंदिर में एसडीएम अखिलेश यादव, सीओ रविंद्र कुमार...

एसडीएम और सीओ ने  परखी मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीThu, 11 Mar 2021 03:20 AM
ऐप पर पढ़ें

गोला गोकर्णनाथ। महाशिवरात्रि के पर्व पर शिव मंदिर गोला में श्रद्धालुओं एवं कावड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए शिव मंदिर में एसडीएम अखिलेश यादव, सीओ रविंद्र कुमार वर्मा ने मंदिर परिसर का जायजा लिया।

बुधवार को एसडीएम अखिलेश यादव रविंद्र कुमार वर्मा दल बल के साथ शाम पौराणिक शिव मंदिर शिव मंदिर परिसर पहुंचे और सुरक्षा व्यवस्था परखी, साफ सफाई व्यवस्था देखी। मंदिर के मुख्य प्रबंधक जनार्दन गिरि के साथ मंदिर क्षेत्र, कुंड एवं श्रद्धालुओं के आवागमन की रास्ता का भ्रमण कर जायजा लिया।

नगरपालिका परिषद के प्रधान लिपिक राजेश वाजपेई भी रहे। मौके पर विभिन्न स्थानों पर बैरिकेटिंग करने तथा बलिया लगाने के लिए निर्देशित किया। साथ ही साथ ही नगर पालिका को पूरे क्षेत्र में अच्छी तरीके से साफ सफाई रखने के लिए कहा गया। मंदिर क्षेत्र में पूर्व से संचालित 12 कैमरे सीसीटीवी कैमरे से जो वर्तमान में चालू दशा में नहीं है जिसमें से 6 सीसीटीवी कैमरा मंदिर प्रबंधक द्वारा तथा 6 सीसीटीवी कैमरे नगर पालिका द्वारा संचालित होते हैं। सभी कैमरों को सही कराने निर्देशित किया गया। सीओ ने कहा महाशिवरात्रि के पर्व पर निर्धारित बिंदु बिंदुओं पर पुलिस व्यवस्था रहेगी। महिलाओं बच्चों तथा बुजुर्गों के लिए विशेष व्यवस्था रहेगी। सीओ ने कहा कि कोरोना 19 को दृष्टिगत रखते हुए सभी श्रद्धालु जन मास्क लगा कर आए तथा दर्शन एवं जलाभिषेक के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें