DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › लखीमपुरखीरी › अवैध पैकिंग की शराब की बिक्री पर कसेगा शिकंजा
लखीमपुरखीरी

अवैध पैकिंग की शराब की बिक्री पर कसेगा शिकंजा

हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीPublished By: Newswrap
Sun, 01 Aug 2021 03:30 AM
अवैध पैकिंग की शराब की बिक्री पर कसेगा शिकंजा

गोला गोकर्णनाथ खीरी।

अब अवैध शराब बनाने वालों, बिक्री करने वालों और अवैध बिक्री कराने में संलिप्त पुलिसकर्मियों की खैर नहीं होगी। इसके लिए सरकार सख्त हो गई है। शनिवार को एसडीएम की अध्यक्षता में बैठक कर दिशा निर्देश दिए गए।

शनिवार को ब्लॉक सभागार में एसडीएम अखिलेश यादव की अध्यक्षता में देसी शराब, अंग्रेजी शराब के दुकानदारों के साथ बैठक हुई। जिसमें कहा गया कि सभी दुकानदार अपनी दुकानों के सामने हर हाल में बोर्ड लगाना सुनिश्चित करें। साथ में रेट लिस्ट भी चश्मा होनी चाहिए। चेतावनी दी गई कि शराब की जिन दुकानों के सामने रेट लिस्ट नहीं लगी होगी उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अगर कोई भी शराब लाइसेंसी अवैध रूप से पैकिंग पाई गई। उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इलाके में अवैध कच्ची शराब पर हर हाल में रोक लगाई जाएगी। कहा गया है कि स्थान चिन्हित किए जाएं जहां पर शराब अवैध शराब का कारोबार होता है। अभियान चलाकर उनके खिलाफ कार्यवाही की जाए। जो भी पुलिसकर्मी ऐसे अवैध कामों में लिप्त है उनकी मुखबरी करा कर उसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी जाए। जिससे उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जा सके। एसडीएम अखिलेश यादव ने कहा जिन इलाकों में अवैध शराब का कारोबार हो रहा है उसकी सूचना तत्काल स्थानीय थाने को दे। यहां कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है तो उन्हें अवगत कराया जाए। ऐसे पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही को लिखा जाएगा।

बैठक में सीओ गोला, कोतवाल अरविंद कुमार पांडे आबकारी निरीक्षक ग्राम प्रधान, चौकीदार और शराब के कारोबारी जितेंद्र गट्टानी, अतुल अग्रवाल, कौशल जायसवाल, राजेश गिरि, राजेश शुक्ला समेत तमाम कारोबारी और ग्राम प्रधान भी मौजूद थे।

संबंधित खबरें