ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीसरेशाम सेल्समैन से लूट का प्रयास, जख्मी किया

सरेशाम सेल्समैन से लूट का प्रयास, जख्मी किया

बाइक सवार दो बदमाशों ने तगादा लेकर लौट रहे फर्म के एक सेल्समैन पर हमला कर झोला लूटने की कोशिश की, पर वह कामयाब नहीं हुए। धक्का मुक्की में एक बदमाश का मोबाइल गिर गया जिससे उसकी शिनाख्त कर ली गई...

सरेशाम सेल्समैन से लूट का प्रयास, जख्मी किया
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 14 Oct 2018 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

बाइक सवार दो बदमाशों ने तगादा लेकर लौट रहे फर्म के एक सेल्समैन पर हमला कर झोला लूटने की कोशिश की, पर वह कामयाब नहीं हुए। धक्का मुक्की में एक बदमाश का मोबाइल गिर गया जिससे उसकी शिनाख्त कर ली गई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।शनिवार की शाम लगभग साढ़े छह बजे मोहल्ला नीचीभूड़ निवासी कन्हैयालाल अग्रवाल की फर्म ओम एजेन्सी का सेल्समैन शिवम कुमार गुप्ता शहर में तगादा करके साइकिल से लौट रहा था जैसे ही वह लखीमपुर रोड से नगर पालिका की सामने वाली गली में मुड़ा कि दो बाइक सवार बदमाश उसके पीछे हो लिए और ओम एजेन्सी से चंद कदमों की दूरी पर ही उसका झोला छीनने लगे।

शिवम ने विरोध कर बदमाशों से भिड़ गया। इस भिड़ंत में बदमाश झोला नहीं छीन पाए बल्कि एक बदमाश का मोबाइल वहीं गिर गया। शिवम के अनुसार झोले में तगादे के वसूले तीस हजार रुपए मौजूद थे। बदमाशों ने तमंचे की बट से शिवम के सिर पर प्रहार कर उसे घायल कर दिया। शिवम को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। पुलिस को सूचना दी गई। मोबाइल के आधार पर पुलिस ने बदमाश की पहचान कर ली है। जिसकी तलाश की जा रही है। शिवम कुमार गुप्ता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें