ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीपलिया बार एसोसिएशन के जीवन अध्यक्ष, रूपेश चुने गए महामंत्री

पलिया बार एसोसिएशन के जीवन अध्यक्ष, रूपेश चुने गए महामंत्री

पलिया बार एसोसिएशन की चुनाव प्रक्रिया के दौरान शुक्रवार को मतदान के बाद हुई मतगणना में अध्यक्ष पद पर जीवन प्रकाश मैनरो व महामंत्री पद पर रूपेश निगम...

पलिया बार एसोसिएशन के जीवन अध्यक्ष, रूपेश चुने गए महामंत्री
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 23 Jan 2021 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

पलियाकलां-खीरी।

पलिया बार एसोसिएशन की चुनाव प्रक्रिया के दौरान शुक्रवार को मतदान के बाद हुई मतगणना में अध्यक्ष पद पर जीवन प्रकाश मैनरो व महामंत्री पद पर रूपेश निगम ने अपनी जीत दर्ज की। अध्यक्ष पद के प्रत्याशी जीवन प्रकाश मैनरो ने श्रीश द्विवेदी को 10 मतों से पराजित किया। जबकि महामंत्री पद के प्रत्याशी रूपेश निगम ने अपने प्रतिद्वंदी प्रत्याशी बनारसी लाल को 60 वोटों से पटकनी दी। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों की घोषणा के बाद सभी साथियों ने खुशी जाहिर करते हुए उनका मुंह मीठा कराया।

पलिया बार एसोसिएशन की चल रही चुनाव प्रक्रिया में शुक्रवार को मतदान के बाद वोटों की मतगणना की गई। सुबह 11 बजे से मतदान शुरू हुआ जो कि दोपहर साढ़े तीन बजे तक जारी रहा। इस दौरान बार एसोसिएशन के सभी वकीलों ने बारी-बारी से मतदान किया। शाम चार बजे मतगणना का कार्य शुरू किया गया जो कि कुछ ही समय में पूरा कर लिया गया। मतगणना कार्य पूरा होने के बाद विजयी प्रत्याशियों की घोषणा की गई। जिसमें अध्यक्ष पद के लिए जीवन प्रकाश मैनरो व महामंत्री पद पर रूपेश निगम ने जीत दर्ज की। जीवन प्रकाश मैनरो को 58, श्रीश द्विवेदी को 48 व राम प्रकाश पाल को 32 ही मत मिल सके। महामंत्री पद पर रूपेश निगम को 99 व बनारसी लाल को 39 ही मत प्राप्त हुए।

इसके अलावा उपाध्यक्ष पद पर अर्जुन लाल को 83 व अजय कुमार चौबे को 54 मत मिल सके। संयुक्त मंत्री पद पर रविकांत दिवाकर को 83 व मोहम्मद यूसुफ को 55 मत प्राप्त हुए। अंकेक्षक पद पर राजेंद्र राठौर को 79 व राकेश कुमार वर्मा को 59 मत ही मिल सके। पुस्तकालय अध्यक्ष पद पर राजू कश्यप को 94 व मुन्ना लाल गौतम को मात्र 44 मत ही प्राप्त हो सके। सभी नवनर्वाचित पदाधिकारियों का उनके साथियों ने मुंह मीठा कराते हुए बधाई दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें