ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीपदरोहण समारोह में बच्चों को दी गईं जिम्मेदारियां

पदरोहण समारोह में बच्चों को दी गईं जिम्मेदारियां

चिल्डे्रंस एकेडमी सीनियर सेकेंड्री स्कूल में पदरोहण समारोह कार्यक्रम हुआ। जिसमें मेधावी छात्र-छात्राओं को स्कूल में विभिन्न कार्यक्रमों के निर्वाहन के लिए मनोनीत कर शपथ दिलाई...

पदरोहण समारोह में बच्चों को दी गईं जिम्मेदारियां
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 04 May 2019 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

चिल्डे्रंस एकेडमी सीनियर सेकेंड्री स्कूल में पदरोहण समारोह कार्यक्रम हुआ। जिसमें मेधावी छात्र-छात्राओं को स्कूल में विभिन्न कार्यक्रमों के निर्वाहन के लिए मनोनीत कर शपथ दिलाई गई। बांकेगंज रोड स्थिति चिल्ड्रेंस एकेडमी सीनियर सेकेंड्री स्कूल में पदरोहण समारोह के दौरान सीनियर वर्ग में हेड ब्वाय विश्रुत वर्मा, हेड गर्ल दिव्यांशी कुशवाहा, ग्लैड हाउस कैप्टन साक्षी वर्मा, होप हाउस कैप्टन जैसमीन कौर, डिलाइट हाउस कैप्टन शीतल राठौर, जॉय हाउस कैप्टन तनुश्री शर्मा को मनोनीत किया गया। जूनियर वर्ग में कुषाग्र श्रीवास्तव को हेड ब्वाय, प्रभजोत कौर को हेड गर्ल, अंजली को ग्लैड हाउस कैप्टन, ईशू वर्मा को होप हाउस कैप्टन, शास्वत कुमार को डिलाइट हाउस कैप्टन, रमनदीप कौर को जॉय हाउस कैप्टन मनोनीत किया गया है।

खेलकूद के लिए सीनियर वर्ग में जैद खान और ज्योति भारती को स्पोर्ट्स कैप्टन, जूनियर वर्ग में मृदुल पटेल, आदिल खान, जागृति गुप्ता, प्रार्थना समूह में प्रमुख ओम तिवारी, शीतल राठौर, रमसा फातिमा, अनन्या गुप्ता और सांस्कृतिक एवं कला कार्यक्रमों के लिए नवजीत कौर, सौम्या तिवारी, दिव्यांशी और लविश खान को मनोनीत किया गया है। मनोनीत पदाधिकारियों को पद और निष्ठा की शपथ दिलाई गई। विद्यालय के प्रबंधक सतीश गुप्ता और सविता गुप्ता ने मनोनीत पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी और उन्हें पद की गरिमा और अनुशासन बनाए रखने के लिए दिशा निर्देश भी दिए। इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य अजय कृष्णानन्द समेत सभी शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें