ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीसम्मान समारोह का आयोजन कर वैश्य समाज के होनहारों का किया सम्मान

सम्मान समारोह का आयोजन कर वैश्य समाज के होनहारों का किया सम्मान

शहर में वैश्य प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान हाल ही में पीसीएस जे में चयनित हुए पूर्व पालिकाध्यक्ष केबी गुप्ता के बेटे आकाश गुप्ता को समाज के लोगों ने स्मृति चिन्ह देकर...

सम्मान समारोह का आयोजन कर वैश्य समाज के होनहारों का किया सम्मान
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 24 Jul 2019 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में वैश्य प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान हाल ही में पीसीएस जे में चयनित हुए पूर्व पालिकाध्यक्ष केबी गुप्ता के बेटे आकाश गुप्ता को समाज के लोगों ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। साथ ही आईटीआई में यूपी टॉप करने पर बालिका स्वर्णिमा शाह का भी सम्मान किया गया। भारत विकास परिषद के सहयोग से प्रेसीडेंट पार्क में वैश्य प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम आयोजित हुआ। भारत विकास परिषद व वैश्य समाज के पलिया शाखा अध्यक्ष अनूप गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में कई बिन्दुओं पर विस्तार से प्रकाश डाला गया। साथ ही वैश्य समाज के पूर्व पालिकाध्यक्ष केबी गुप्ता के बेटे आकाश गुप्ता का पीसीएस-जे में चयनित होने पर उनको सम्मानित किया गया। इसके अलावा राजेश गुप्ता की पुत्री स्वर्णिमा शाह ने भी आईटीआई में यूपी टॉप किया है जिस पर होनहार बालिका का भी सम्मान किया गया।

आकाश व स्वर्णिमा ने भविष्य में आने वाली पीढ़ी को अपना अनुभव बताते हुए सभी बड़ों का आदर करते हुए आशीर्वाद लिया। इस दौरान जिला पंचायत बालिका इंटर कालेज के प्राचार्य कृष्ण अवतार भाटी, पूर्व पालिकाध्यक्ष केबी गुप्ता, सक्षम शुक्ल, निरंकार प्रसाद बरनवाल, संजय राठौर, वैश्य समाज के विधानसभा अध्यक्ष शम्मी गुप्ता, अखिलेश जायसवाल, राजेश गुप्ता, रोहित सिंघल, संजय गुप्ता, मनोज गुप्ता, नवनीत गुप्ता, विजय गुप्ता, अमित महाजन, दीपशिखा गुप्ता, लक्ष्मी गुप्ता सहित भारी संख्या में वैश्य समाज के लोग व महिलाएं मौजूद रहीं। कार्यक्रम के समापन पर अध्यक्ष अनूप गुप्ता ने सभी का आभार व्यक्त किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें