Randeep Speak -Today's talk of Dudhwa - बोले रणदीप-फिल्म नहीं, आज बस दुधवा की बात DA Image
14 नबम्बर, 2019|1:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बोले रणदीप-फिल्म नहीं, आज बस दुधवा की बात

बोले रणदीप-फिल्म नहीं, आज बस दुधवा की बात

1 / 2-विली अर्जन सिंह को श्रद्धांजलि देने पहुंचे अभिनेता हुड्डा पर स्थित अर्जन सिंह के घर जसवीरनगर फार्म पर सोमवार को विली अर्जन सिंह को याद किया गया। इस मौके पर अभिनेता रणदीप हुड्डा भी...

बोले रणदीप-फिल्म नहीं, आज बस दुधवा की बात

2 / 2-विली अर्जन सिंह को श्रद्धांजलि देने पहुंचे अभिनेता हुड्डा पर स्थित अर्जन सिंह के घर जसवीरनगर फार्म पर सोमवार को विली अर्जन सिंह को याद किया गया। इस मौके पर अभिनेता रणदीप हुड्डा भी...

PreviousNext

प्रख्यात वन्यजन्तु प्रेमी विली अर्जन की पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा दुधवा की खूबसूरती में खो गए।

फिल्म सरबजीत में सरबजीत का किरदार निभाने वाले हुड्डा से जब उनकी बायोपिक सुल्ताना डाकू को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने फिल्मों पर बात करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वह दुधवा की कुदरती खूबसूरती के कायल हो गए हैं। वह आज फिल्मों पर नहीं, सिर्फ नेचर पर बात करेंगे।पलिया के संपूर्णानगर रोड पर स्थित अर्जन सिंह के घर जसवीरनगर फार्म पर सोमवार को विली अर्जन सिंह को याद किया गया। इस मौके पर अभिनेता रणदीप हुड्डा के अलावा तराई नेचर कंजर्वेशन सोसाइटी के डॉ. वीपी सिंह, एमएलसी शशांक यादव, वन्यजन्तु प्रेमी केके मिश्रा, विली की यादें संजोने वाले समिंदर बोपाराई, वन्य जन्तु प्रेमी प्रशांत पांडे व प्रतीक श्रीवास्तव मौजूद थे। सभी ने विली को श्रद्धांजलि दी और दुधवा में उनके योगदान को याद किया।

इस कार्यक्रम में अभिनेता रणदीप हुड्डा ने कहा कि दुधवा प्राकृतिक सुंदरता की खान है और इसे बनाने में विली साहब का सबसे बड़ा योगदान है। हुड्डा ने कहा कि यह जगह पर्यटन का सबसे बड़ा केंद्र हो सकता है। उन्होंने दुधवा को विश्वस्तरीय पर्यटन क्षेत्र बताया और मांग की कि सरकार यहां की हवाई पट्टी को शुरू कराए, जिससे पर्यटन और बढ़ सके। उन्होंने अपनी फिल्मों को लेकर कोई बात नहीं की। हुड्डा ने कहा कि दुधवा की खूबसूरती फिल्मी दुनिया से ज्यादा है। वह इस खूबसूरती में खो जाना चाहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Randeep Speak -Today's talk of Dudhwa