ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीसंचारी रोग नियंत्रण अभियान के तहत निकाली रैली

संचारी रोग नियंत्रण अभियान के तहत निकाली रैली

महाराजा अग्रसेन इंटर कालेज के बच्चों ने संचारी रोग नियंत्रण अभियान के तहत रैली निकाली। रैली में बच्चों ने लोगों को जागरूक करने के लिए नारे...

संचारी रोग नियंत्रण अभियान के तहत निकाली रैली
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीTue, 16 Jul 2019 06:36 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराजा अग्रसेन इंटर कालेज के बच्चों ने संचारी रोग नियंत्रण अभियान के तहत रैली निकाली। रैली में बच्चों ने लोगों को जागरूक करने के लिए नारे लगाए। रैली के बाद इसी सिलसिले में गीत गायन प्रतियोगिता भी कराई गई। एक जुलाई से चल रहे संचारी रोग नियंत्रण अभियान के तहत कालेज के छात्र-छात्राओं ने मंगलवार को रैली निकाली। इसे कालेज प्रिंसिपल लोकेंद्र शाह ने रवाना किया।

रैली कस्बे के पंजाबी कालोनी, टायर चौराहा, शिवलालपुरवा और अस्पताल रोड होते हुए वापस कालेज पहुंची। वहां बच्चों के बीच गीत-गायन प्रतियोगिता कराई गई। इसमें छात्रा रश्मि अग्रवाल पहले, आंचल मिश्रा दूसरे और जीनत तीसरे स्थान पर रहीं। बच्चों के मध्य चित्रकला, पोस्टर व अंत्याक्षरी प्रतियोगिताएं भी कराई जा चुकी हैं। रैली में ललिता यादव, नूतन मिश्रा, मधु बाजपेई, अवधेश विश्वकर्मा, दरख्शा यासमीन, राजीव मिश्र, वीरेंद्र पाल, नीरज जायसवाल, रवींद्र मौर्य, सत्यप्रकाश अवस्थी व ध्रुव पांडे आदि टीचर व अन्य लोग शामिल हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें