ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरी फिल्म नानक शाह फकीर के खिलाफ जताया विरोध

फिल्म नानक शाह फकीर के खिलाफ जताया विरोध

पलियाकलां-खीरी। सिख धर्म पर बनी फिल्म नानक शाह फकीर पर रोक लगाये जाने की मांग को लेकर शनिवार को सैकड़ों की संख्या में सिख समुदाय के लोग तहसील आ पहुंचे। समुदाय के लोगों ने फिल्म को सिख धर्म की...

 फिल्म नानक शाह फकीर के खिलाफ जताया विरोध
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 15 Apr 2018 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

सिख धर्म पर बनी फिल्म नानक शाह फकीर पर रोक लगाये जाने की मांग को लेकर शनिवार को सैकड़ों की संख्या में सिख समुदाय के लोग तहसील आ पहुंचे।

समुदाय के लोगों ने फिल्म को सिख धर्म की मर्यादाओं के विपरीत होने का आरोप लगाते हुए राष्ट्रपति को सम्बोधित एक ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।राष्ट्रपति को सम्बोधित एसडीएम इन्द्राकांत द्विवेदी को सौंपे गये ज्ञापन में गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा, जिला सिख सभा, ऑल इण्डिया सिख फेडरेशन व कार सेवा गुरुद्वारा नानक प्याऊ महंगापुर के सैकड़ों की संख्या में समुदाए के लोग तहसील पहुंचे। सभी ने एक स्वर में सिख धर्म पर बनी फिल्म नानक शाह फकीर का विरोध करते हुए उस पर रोक लगाये जाने की मांग की। ज्ञापन के दौरान मेहर सिंह, हरप्रीत सिंह हैप्पी, दीदार सिंह खैरा, जसमेल सिंह मांगट, कमलजीत सिंह काले, जीएस वालिया, बिट्टी भईया, जसवीर सिंह, जसवन्त सिंह, जोगेन्दर सिंह, निरंजन सिंह, जोरा सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में सिख समुदाए के लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें