ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीभीरा थाने में अचानक पहुंचे एसपी, सुनी फरियादियों की समस्याएं

भीरा थाने में अचानक पहुंचे एसपी, सुनी फरियादियों की समस्याएं

शनिवार को भीरा पुलिस में एसपी रामलाल वर्मा ने फरियादियों की समस्याओं को सुना। इस दौरान उन्होंने कई समस्याओं में टीम को मौके के लिये रवाना करते हुए जल्द से जल्द निस्तारण के निर्देश...

भीरा थाने में अचानक पहुंचे एसपी, सुनी फरियादियों की समस्याएं
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 18 Nov 2018 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को भीरा पुलिस में एसपी रामलाल वर्मा ने फरियादियों की समस्याओं को सुना। इस दौरान उन्होंने कई समस्याओं में टीम को मौके के लिये रवाना करते हुए जल्द से जल्द निस्तारण के निर्देश दिये। थाने में आयोजित समाधान दिवस के पहुंचे पुलिस अधीक्षक रामलाल वर्मा ने एक एक कर फरियादियों की फरियाद सुनी। एसपी की मौजूदगी में समाधान दिवस में कुल नौ शिकायतें आई। इस दौरान पोथेपुरवा गांव में लंबे समय से चल रहे भूमि विवाद को गम्भीरता से सुनने के बाद एसपी ने राजस्व निरीक्षक व पुलिस टीम को मौके पर जाकर जल्द निस्तारण के निर्देश दिये। वहीं बिजुआ क्षेत्र में चकरोड के विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच जाकर तत्काल निस्तारण कराये जाने की बात कही।

उधर पलिया में सीओ प्रदीप कुमार यादव व कोतवाल दीपक शुक्ल ने फरियोदियों की समस्याओं को गम्भीरता से सुनते हुए कई मामले मौके पर निपटा दिये और कई में जल्द समाधान का आश्वासन दिया। समाधान दिवस के प्रभारी सहायक चकबंदी अधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह, भीरा थानाध्यक्ष राजित राम यादव, बिजुआ क्षेत्र के राजस्व निरीक्षक धर्मेश्वर दयाल, लेखपाल इंद्रभान मौर्या, पूनम यादव, अजय गुप्ता, मोहित मौर्य, पलिया तहसील के लेखपाल जीवनलाल, जगन्नाथ राणा, सर्वेश सिंह राणा, अश्विनी कुमार, मनोज शुक्ला तथा भीरा थाना के उप निरीक्षक राजीव कुमार, मनीष कुमार पाठक, धीरज सिंह, चमन लाल दीवान भूपेंद्र बहादुर सिंह, हरित चौधरी सहित थाने का स्टाफ मौजूद रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें