DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनता दबाएगी कमल का बटन, दबेगा आतंकियों का टेटुआ : केशव

जनता दबाएगी कमल का बटन, दबेगा आतंकियों का टेटुआ : केशव

1 / 2उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने भाषण में विकास और राष्ट्रवाद पर जोर दिया। डिप्टी सीएम ने लोगों से कहा कि आप कमल का बटन दबाएं, हम आतंकियों का टेंटुआ दबा...

जनता दबाएगी कमल का बटन, दबेगा आतंकियों का टेटुआ : केशव

2 / 2उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने भाषण में विकास और राष्ट्रवाद पर जोर दिया। डिप्टी सीएम ने लोगों से कहा कि आप कमल का बटन दबाएं, हम आतंकियों का टेंटुआ दबा...

PreviousNext

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने भाषण में विकास और राष्ट्रवाद पर जोर दिया। डिप्टी सीएम ने लोगों से कहा कि आप कमल का बटन दबाएं, हम आतंकियों का टेंटुआ दबा देंगे। उन्होंने अपने भाषण में जहां मोदी सरकार की नीतियां, योजनाएं बताईं तो कांग्रेस, गठबंधन को निशाने पर रखा।खीरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी के समर्थन में सभा करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गठबंधन और कांग्रेस दोनों को निशाने पर रखा। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा और बसपा ने गठबंधन किया है, लेकिन जनता ने नहीं। जनता कमल का बटन दबाने और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने को बेताब है।

मौर्य ने कहा कि मोदी सरकार ने पांच सालों में 55 सालों जितना विकास किया है। अगले पांच सालों में देश को सौ साल जितनी तरक्की मिलेगी। बाक्समोदी की छवि पर मांगे वोट-डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का भाषण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इर्द-गिर्द घूमता रहा। मौर्य ने कहा कि मोदी गरीब और पिछड़ी जाति में पैदा हुए। उनको गरीबों का दर्द पता है। उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत, सभी को आवास, शौचालय ये गरीबों को समर्पित योजनाएं हैं। बाक्सकिसानों के भी बने हमदर्द-डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने भाषण में किसानों से हमदर्दी जताई। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने हर किसान को सम्मान निधि के दो-दो हजार रुपए की किश्त दी। इसके अलावा इस बार सभी किसानों को पेंशन देंगे और एक लाख तक के कर्ज को ब्याजमुक्तकर देंगे।बाक्सआतंकवाद का मुद्दा भी उठाया-डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा ही आतंक का समूल नाश कर सकती है। इससे पहले के प्रधानमंत्री पाकिस्तान के सामने गिड़गिड़ाते थे, लेकिन मोदी ने पाकिस्तान को जवाब दिया। हमारी धरती पर पाकिस्तान ने हमला किया तो हमने उसको घर में घुसकर मारा।

गठबंधन पर कसा तंज

उप मुख्यमंत्री मौर्य ने गठबंधन पर तंज कसा। कहा कि 37 सीटों पर लड़ने वाले लोग प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं। दरअसल उनका मकसद सिर्फ मोदी को रोकना है। अगर उनको वोट दिया तो वोट मोदी विरोधियों को जाएगा। उन्होंने लोगों से कमल के निशान पर वोट देने की अपील की।

23 के बाद आऊंगा, विजय दिवस

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सभी से अपील की कि वे भाजपा के अजय मिश्र टेनी को जिताएं। 23 मई के बाद मैं खुद विजय दिवस मनाने आऊंगा। सभा के दौरान जिलाध्यक्ष लोकेंद्र प्रताप सिंह, विधायक रोमी साहनी, सौरभ सिंह सोनू, मंजू त्यागी, सुनील सिंह, अरविंद सिंह संजय, संजय मिश्रा आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Press the people lotus button pressurize tetua of terrorists Keshav