ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीअपनों को हाजिर कराने में छूट रहे पुलिस के पसीने

अपनों को हाजिर कराने में छूट रहे पुलिस के पसीने

पदुम पासी के कथित एनकाउंटर में सपा के पूर्व विधायक सुनील लाला, तत्कालीन एसओ विश्वनाथ यादव समेत नामजद 29 आरोपियों के खिलाफ कोर्ट से जारी वारंट का तामीला कराने के लिए एसपी ने एक हफ्ते का समय मांगा है।...

अपनों को हाजिर कराने में छूट रहे पुलिस के पसीने
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीTue, 20 Nov 2018 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पदुम पासी के कथित एनकाउंटर में सपा के पूर्व विधायक सुनील लाला, तत्कालीन एसओ विश्वनाथ यादव समेत नामजद 29 आरोपियों के खिलाफ कोर्ट से जारी वारंट का तामीला कराने के लिए एसपी ने एक हफ्ते का समय मांगा है। एडीजे लालता प्रसाद ने सुनवाई के लिए 26 तारीख तय की है।

मैगलगंज थाना क्षेत्र के श्रीपालपुर गांव में पुलिस ने पदुम पासी को उसके घर के सामने ही मार गिराया था। इसे एनकाउंटर दिखाकर फाइल बंद कर दी थी। मृतक की मां गंगाजली ने बेटे की हत्या के खिलाफ कोर्ट में अर्जी दी। कोर्ट के आदेश पर मैगलगंज थाने में सपा के पूर्व विधायक सुनील लाला, तत्कालीन एसओ विश्वनाथ यादव, एसआई जितेंद्र कुमार सिंह, वीपी सिंह, रामबख्श मिश्रा, अशोक कुमार, हेड कांस्टेबल सुरेश सिंह, सिपाही संजीव कुमार, हरिश्चंद्र शर्मा, आदित्य कुमार यादव, रामप्रकाश यादव, श्यामकुमार सिंह, राजेंद्र प्रसाद पांडेय, गिरजेश यादव, राजेंद्र आरख, जोद्धी आरख, जमुना आरख, गंगाराम, चंदर, रामनरेश, संतकुमार सिंह, सरोज उर्फ मास्टर, अशर्फी, सुरेंद्र, अनिल, रामकरन, कैप्टन, प्रेमचंद्र, मुनेश्वर के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। लेकिन जांच में पुलिस ने फाइनल रिपोर्ट लगा दी।

मां ने विरोध किया तो कोर्ट ने सभी को तलब कर लिया। सभी के खिलाफ वारंट जारी कर दिए। वारंट को तमील कराने के लिए एसपी ने एक हफ्ते का टाइम मांगा है। कोर्ट ने टाइम देते हुए सुनवाई के लिए 26 नवंबर की तारीख तय की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें