DA Image
22 जनवरी, 2021|11:29|IST

अगली स्टोरी

नए साल के जश्न पर पुलिस की नजर, रही सख्ती

नए साल के जश्न पर पुलिस की नजर, रही सख्ती

लखीमपुर खीरी।

ऐहतियात के साथ पूरे शहर में नए साल के जश्न की तैयारी है। तैयारी देख कर लगता है कि इस बार नए साल का जश्न फीका रहेगा। क्योंकि एक दो होटलों को छोड़ कर कही भी इस साल नए साल का जश्न नहीं होगा। जिन जगहों पर नए साल के जश्न की तैयारी की गई है, वहां भी मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ख्याल रखा जाएगा। नए साल के जश्न पर पुलिस की भी नजर रहेगी। अगर कोई हुड़दंग करता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

हर साल नए साल पर पूरा शहर जश्न के लिए तैयार हो जाता था। लगभग सभी होटलों में पार्टियां होती थी। गली चौराहे भी सजाए जाते थे। लोग भी बढ़चढ़ कर नया साल का जश्न मनाने के लिए घरों से निकलते थे। लेकिन इस बार कोरोना को देखते हुए नए साल का जश्न फीका रहेगा। क्योंकि शहर के ज्यादातर होटलों में इस वर्ष नए साल का जश्न नहीं मनाया जा रहा है। गली-चौराहे भी नहीं सजाया गए हैं। जहां कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं वहां के आयोजकों का कहना है कि कोरोना को देखते हुए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग पालन करने की व्यवस्था की गई है। लिमिटेड लोग ही कार्यक्रम में बुलाया जा रहे हैं। इस बार डीजे लगाने पर भी प्रतिबंध है। प्रतिबंध के कारण डीजे पार्टी भी नहीं हो सकती। इसके अलावा नए साल के जश्न पर पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा। एसपी विजय ढुल ने बताया कि सभी थानेदारों को आदेश दिया गया है कि वह रात में भ्रमण सील रहे। अगर कोई हुडदंग करते हुए पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। इतना ही नहीं एसपी ने कहा है कि जिन जगहों पर नए साल के कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। वहां भी पुलिस अपनी नजर बनाए रखें। ताकि पार्टी में लोग मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो सके। अगर कोई नियम तोड़ते हुए पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

आयोजकों को सख्त हिदायत दी गई है कि वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाएं। बिना मास्क किसी को अंदर न आने दे। अगर कोई नियम तोड़ता है या हुड़दंग करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

विजय ढुल एसपी खीरी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police keeps an eye on New Year celebration strictly