ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीपुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, राहगीरों में मचा हड़कंप

पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, राहगीरों में मचा हड़कंप

बुधवार की शाम शहर के सौजन्या तिराहे पर पुलिस ने चेक किए वाहन पुलिस ने बुधवार को वाहन चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान बाइक सवारों के हेलमेट और कार सवारों की सीट बेल्ट चेक कर गई। लखीमपुर खीरी।...

पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, राहगीरों में मचा हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 20 Dec 2017 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने बुधवार को वाहन चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान बाइक सवारों के हेलमेट और कार सवारों की सीट बेल्ट चेक कर गई। चेकिंग में जो लोग बिना हेलमेट और सीट बेल्ट के पाए गए। उनके खिलाफ कार्रवाई की गई। शाम तक चले चेकिंग अभियान में पुलिस ने दर्जनों की संख्या में चालान और शमन शुल्क वसूला।प्रभारी सीओ सिटी प्रदीप सिंह की अगुवाई में बुधवार को टीएसआई महेंद्र सिंह और एसओ महिला हँसमती ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया।

अभियान के दौरान बिना हेलमेट चलने वाले बाइक सवारों पर कार्रवाई हुई। बिना सीट बेल्ट कार चलाने वालों को भी शमन शुरू भरना पड़ा। शाम करीब पांच बजे शुरू हुआ ये चेकिंग अभियान देर शाम तक चला। चेकिंग के दौरान प्रभारी सीओ सिटी प्रदीप सिंह, टीएसआई महेंद्र सिंह और एसओ महिला हंसमती फोर्स के साथ मौजूद रही। चेकिंग अभियान से लोगों में हड़कंप मच गया। ज्यादातर लोगों ने अपना रास्ता बदल लिया। देर शाम तक पुलिस ने काफी संख्या में चालान किए और शमन शुल्क वसूला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें