DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी समेत दो बदमाश गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी समेत दो बदमाश गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार रुपए के इनामी समेत दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके ऊपर दर्जनों आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। वह पिछले काफी समय से फरार चल रहे थे। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से तमंचा व कारतूस बरामद की है।

दोनों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनको जेल भेज दिया गया है। एसपी रामलाल वर्मा के आदेश पर एएसपी पूर्वी प्रशांत वर्मा और सीओ सिटी आरके वर्मा की अगुवाई में कोतवाली पुलिस सोमवार की रात वांछित अपराधियों की तलाश कर रही थी। तलाशी के दौरान कोतवाली पुलिस की टीम इंस्पेक्टर अशोक पांडे के नेतृत्व में भंसड़िया रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंची। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि मथना तिराहे जंगल के पास दो बदमाश मौजूद हैं। जो किसी राहगीर को लूटने की फिराक में है। सूचना पाकर शहर कोतवाल अशोक पांडे, एलआरपी चौकी इंचार्ज अनिल सिंह, चौकी इंचार्ज अजब सिंह, सिपाही विजय शर्मा, अजय, प्रवीण, अनिल तिवारी, अवधेश यादव और वीरेंद्र यादव के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों बदमाशों को घेरने की कोशिश की। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई। गोलियों की तड़तड़ाहट से जंगल में भगदड़ मच गई। करीब आधे घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद कोतवाली पुलिस ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया। उनकी पहचान गुड्डू और अशोक निवासी भंसड़िया थाना कोतवाली सदर के रूप में हुई है। बदमाश गुड्डू बेहद शातिर है।

उसके ऊपर लखीमपुर सीतापुर और लखनऊ में दर्जनों आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस को उसकी काफी दिनों से तलाश थी। एसपी खीरी ने गुड्डू पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने फरधान थाना क्षेत्र में हुई एक लूट की घटना को कबूला है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ पुलिस भुठभेड़ का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों को जेल भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police arrested two miscreants, including 25 thousand prize money