ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीहत्या में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, जेल

हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, जेल

चंदनचौकी के गांव बुद्धापुरवा निवासी ग्रामीण फकीरा की हत्या के मामले में कोतवाली पुलिस ने घटना में शामिल तीनों आरोपियों को मय आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया। तीनों की आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस...

हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, जेल
हिन्दुस्तान संवाद,चंदनचौकी पलिया-खीरीMon, 26 Aug 2019 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

चंदनचौकी के गांव बुद्धापुरवा निवासी ग्रामीण फकीरा की हत्या के मामले में कोतवाली पुलिस ने घटना में शामिल तीनों आरोपियों को मय आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया। तीनों की आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया है। बता दें कि चंदनचौकी चौकी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बुद्धापुरवा निवासी फकीरा(58) पुत्र बच्चू पास में ही आयोजित एक दावत में शामिल होने गया हुआ था। बुद्धापुरवा व रामनगर के बीच रात में उसकी धारदार हथियार से हमला करते हुए हत्या कर दी गई थी।

देर रात तक ग्रामीण जब घर नही पहुंचा तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की थी। लेकिन अंधेरे के चलते ग्रामीण का कोई सुराग नही लग सका। सुबह लोगों ने गांव के ही पास नाली में फकीरे का शव पड़ा हुआ देखा था। मृतक के सिर व गर्दन पर किसी धारदार हथियार से प्रहार किया गया था। घटना की सूचना पर सीओ प्रदीप कुमार यादव ने घटना स्थल का मौका मुआयना करते हुए जल्द खुलासे के निर्देश दिये थे। रविवार को कोतवाली पुलिस ने फकीरा की हत्या में शामिल नामजद आरोपी राजू पुत्र खेम्मा, अशोक पुत्र खेम्मा व गुड्डू पुत्र ओम प्रकाश निवासीगण रामनगर को मय आलाकत्ल के गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों की आरोपियों को जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें