ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिताओं में खिलाड़ी हुए सम्मानित

ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिताओं में खिलाड़ी हुए सम्मानित

युवा कल्याण विभाग ने नकहा ब्लाक के उच्च प्राथमिक विद्यालय केवल पुरवा में खुली ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इसमें खिलाड़ियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और विजेता बनने के लिए जमकर मेहनत...

ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिताओं में खिलाड़ी हुए सम्मानित
हिन्दुस्तान संवाद,लखीमपुर खीरीWed, 25 Dec 2019 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

युवा कल्याण विभाग ने नकहा ब्लाक के उच्च प्राथमिक विद्यालय केवल पुरवा में खुली ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इसमें खिलाड़ियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और विजेता बनने के लिए जमकर मेहनत की। सर्द हवाओं के बाद भी खिलाड़ियों में खूब उत्साह दिखा। विभाग के अधिकारियों ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। नकहा ब्लाक की खेलकूद प्रतियोगिताएं केवल पुरवा में आयोजित की गईं। जिला युवा कल्याण अधिकारी प्रबोध कुमार ने बताया कि प्रतियोगिताओं के विजेताओं को तुरंत पुरस्कृत किया गया। उन्होंने बताया कि 100 मीटर बालिका दौड़ में अंशिका पहले, अनुष्का दूसरे और निधि तीसरे स्थान पर रहीं।

बालक वर्ग की दौड़ में बृजेश कुमार पहले, श्यामू चौहान दूसरे, अनूप अवस्थी तीसरे स्थान पर रहे। 200 मीटर बालिका दौड़ में अंशिका पहले, फिरदौस दूसरे और रश्मि तीसरे स्थान पर रहीं। 400 मीटर बालक दौड़ में रामजी पहले स्थान पर रहे, विकास कश्यप को दूसरा स्थान मिला जबकि विपिन कुमार को तीसरा स्थान मिला। बालिका वर्ग में फिरदौस पहले स्थान पर रहीं जबकि सजनी दूसरे और अंजलि तीसरे स्थान पर रहीं। 800 मीटर दौड़ में फिरदौस ने ने बाजी मारते हुए पहला स्थान हासिल किया। सजनी को दूसरे स्थान से संतोष करना पड़ा। अंजलि तीसरे स्थान पर रहीं। 1500 मीटर बालक दौड़ में सोनू ने पहला स्थान हासिल किया। लवकुश दूसरे स्थान पर रहे। इसके अलावा कबड्डी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। इसमें केवलपुरवा के खिलाड़ियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। महेश बाबू ने बताया कि प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें