ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीबिजली की कटौती से भड़के लोग, दिया ज्ञापन

बिजली की कटौती से भड़के लोग, दिया ज्ञापन

शहर समेत ग्रामीण इलाके अघोषित बिजली कटौती, झूलते जर्जर तार वर्षाें बाद भी मीटर न लगाए जाने समेत तमाम समस्याओं को लेकर गोला की समस्या और समाधान ग्रुप के सदस्यों ने बिजली उपकेन्द्र पर पहुंच एसडीओ को...

बिजली की कटौती से भड़के लोग, दिया ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 23 May 2018 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर समेत ग्रामीण इलाके अघोषित बिजली कटौती, झूलते जर्जर तार वर्षाें बाद भी मीटर न लगाए जाने समेत तमाम समस्याओं को लेकर गोला की समस्या और समाधान ग्रुप के सदस्यों ने बिजली उपकेन्द्र पर पहुंच एसडीओ को ज्ञापन सौंपकर बिजली आपूर्ति में सुधार की मांग की है। गोला की समस्या और समाधान ग्रुप के सदस्यों ने बिजली कटौती से परेशान होकर बुधवार को उपकेन्द्र की तरफ रुख किया और वहां पहुंचकर एसडीओ से तमाम सवाल जवाब किए। पदाधिकारियों ने कहा कि भीषण गर्मी के दौरान लोकल फाल्ट बताकर अघोषित बिजली कटौती की जा रही है जिससे उपभोक्ता बेहद बेहाल है। उनका कहना है कि तमाम बिजली कनेक्शन ऐसे हैं जिन्हें एक साल पूरा हो गया है। अभी तक बिल नहीं भेजा गया है।

एक साथ बिल भेजे जाने से किसान और गरीब तबका इसका भुगतान कैसे करेगा। तमाम कनेक्शनों में मीटर नहीं लगाए गए हैं। शहर में जगह-जगह जर्जर तार झूल रहे हैं जो हर समय लोगों के लिए खतरा बने हैं। बिलों में गड़बड़ी कर उपभोक्ताओं को भेजे जाते हैं जिन्हें दुरुस्त भी नहीं कराया जाता जिससे उपभोक्ता परेशान होता है। यह हाल केवल शहर का ही नहीं है। आस पास के ग्रामीण इलाकों में भी अघोषित बिजली कटौती जारी है। दिन में तो एक दो घंटे बिजली दी जाती है जिससे बच्चे महिलाएं बेहाल हो जाते हैं।

गलवार की पूरी रात ग्रामीण इलाके की बिजली ठप रही जिससे उपभोक्ता पसीना-पसीना होता रहा।इस मौके पर क्रषांग गुप्ता, समीर अंसारी, नाजिल खान, चन्द्रप्रकाश मौर्या, चन्द्रप्रकाश मिश्रा, अमोलखक सिंह, जोसन, मतीन अहमद, जुनैद अहमद इराकी, रजनीश गुप्ता शामिल थे। एसडीओ एन मनोस ने कहा है कि जब तक पूरे मीटर नहीं लग जाते तब तक नए कनेक्शनों की रशीद नहीं काटी जाएगी। लोकल फाल्ट पर कड़ी नजर रखी जाएगी। बिजली रोस्टिंग अपडेटिंग की व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें