ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीफिरदौस बनेगीं स्वच्छ भारत मिशन की ब्रांड एम्बेसडर

फिरदौस बनेगीं स्वच्छ भारत मिशन की ब्रांड एम्बेसडर

रसोइया को टॉयलेट गिफ्ट करने के एलान के बाद सुर्खियों में आईं प्राइमरी टीचर अब स्वच्छ भारत मिशन की ब्रांड एम्बेसडर बनेंगी। फिरदौस की इस पहल के बाद जिलाधिकारी ने सम्मानित करने की बात कही...

फिरदौस बनेगीं स्वच्छ भारत मिशन की ब्रांड एम्बेसडर
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीMon, 30 Jul 2018 11:46 AM
ऐप पर पढ़ें

रसोइया को टॉयलेट गिफ्ट करने के एलान के बाद सुर्खियों में आईं प्राइमरी टीचर अब स्वच्छ भारत मिशन की ब्रांड एम्बेसडर बनेंगी। फिरदौस की इस पहल के बाद जिलाधिकारी ने सम्मानित करने की बात कही है। डीएम के निर्देश पर सीडीओ ने फिरदौस से मुलाकात की। सीडीओ ने बताया कि फिरदौस की पहल से प्रेरणा लेकर जिला प्रशासन अब मिशन की थीम में बदलाव कर सिस्टर नम्बर 1 को भी शामिल करेगा। यही नहीं फिरदौस को जिले में बनने वाली डाक्यूमेंट्री फ़िल्म में देखा जाएगा।

‘हिन्दुस्तान में इस आशय खबर छपने के बाद जिला प्रशासन को भी एक नया आइडिया मिल गया। डीएम शैलेन्द्र सिंह ने फिरदौस के इस प्रयास की सराहना करते हुए उन्हें सम्मानित करने की घोषणा की है। फिरदौस ने अपनी तैनाती वाले ईसानगर प्राथमिक विद्यालय बालू पुरवा की रसोइया कन्यादेवी को रक्षाबन्धन के त्योहार पर टॉयलेट गिफ्ट करने का एलान किया था। इसके बाद जिला प्रशासन ने इस पर संज्ञान लेते हुए फिरदौस को स्वच्छ भारत मिशन का ब्रांड एम्बेसडर बनाने का मन बनाया। इसी सिलसिले में सीडीओ ने फिरदौस फातिमा से मुलाकात कर उन्हें डाक्टमेंट्री फ़िल्म में शामिल होने का न्योता दिया। जिसके लिए शहर की भंसड़िया क्रॉसिंग के पास शूटिंग स्थल का निरीक्षण भी किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें