ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीपलिया और फूलबेहड़ कोतवाल हटाए गए

पलिया और फूलबेहड़ कोतवाल हटाए गए

लखीमपुर खीरी। पलिया और फूलबेहड़ कोतवाल को हटा दिया गया है। उनकी जगह पर नए इंस्पेक्टरों को भेजा गया है। इसके अलावा कई थाने के इंस्पेक्टरों को इधर से उधर किया गया है। जिससे जिले की कानून व्यवस्था...

पलिया और फूलबेहड़ कोतवाल हटाए गए
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 24 Mar 2018 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

पलिया और फूलबेहड़ कोतवाल को हटा दिया गया है। उनकी जगह पर नए इंस्पेक्टरों को भेजा गया है। इसके अलावा कई थाने के इंस्पेक्टरों को इधर से उधर किया गया है। जिससे जिले की कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त बनी रहे। जिले में बड़ी संख्या में दरोगाओं के इंस्पेक्टर बनने पर पहली बार जिले में थाना इंचार्ज को इधर से उधर किया गया है। इसमें कुछ लोगों को थाने से हटा दिया गया है। जबकि कुछ नए इंस्पेक्टरों को तैनाती दी गई है।

एसपी डॉ. एस चन्नप्पा ने बताया कि पलिया कोतवाल विपिन कुमार सिंह को क्राइमब्रांच भेजा गया है। उनकी जगह पर खीरी कोतवाल दीपक शुक्ला को भेजा गया है। चंदन चौकी कोतवाल राजितराम यादव को इंस्पेक्टर खीरी बनाया गया है। क्राइम ब्रांच से मधुकांत मिश्रा को कोतवाल चंदन चौकी बनाया गया है। वही इंस्पेक्टर फूलबेहड़ कमलेश नारायण पांडे को हटा दिया गया है उनको क्राइम ब्रांच भेजा गया है। उनकी जगह पर नीमगांव कोतवाल संजय सिंह को भेजा गया है। पुलिस लाइन से शमशेर बहादुर सिंह को इंस्पेक्टर नीमगांव बनाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें