DA Image
29 नवंबर, 2020|2:04|IST

अगली स्टोरी

मालिक ने अपने नौकर के बेटे को मारी गोली, जख्मी

लखीमपुर खीरी के निघासन थाना क्षेत्र के रतनगंज गांव में शराबी मालिक ने अपने ही दलित ड्राइवर के 14 वर्षीय बेटे को तमंचे से गोली मार दी है। जिससे युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि बच्चे ने अपने पिता को शराब पिलाने को मना किया तो शराबी मालिक ने तमंचे से बच्चे पर फायर झोंक दिया।

रतनगंज गांव के रहने वाले रामकुमार ट्रैक्टर ड्राइवर हैं। रामकुमार राजपुर गांव के रहने वाले अरुण यादव का ट्रैक्टर चलाते हैं। अरुण नशे की हालत में गुरुवार की रात रामकुमार को छोड़ने उसके घर गया। जिस बात को लेकर रामकुमार का बेटे करन (14) ने इस बात का विरोध किया कि तुम शराब पीते हो और मेरे पिता को भी शराब पिलाते हो। करन ने कहा मेरे पिता को दुबारा शराब पिलाई तो ठीक नहीं होगा। इतनी सी बात पर अरुण तिलमिला गया और करन पर तमंचे से फायर झोंक कर भाग निकला। 

करन को गम्भीर अवस्था में सीएचसी ले जाया गया। जहां इलाज के बाद उसको जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि गोली निकलने से खतरा टल गया है। अब बच्चे की हालत ठीक है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। निघासन निघासन कोतवाल दिलेश सिंह ने बताया कि पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी अरुण की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। आरोपी अपनी मोटरसाइकिल मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया है। आरोपी के ठिकानों पर दबिश दी जा रही जल्द ही उसको पकड़ लिया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:owner shoot his servant son in lakhimpur kheri injured