ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीओवरहाइट व ओवर लोड ट्रक दे रहे हादसों को दावत

ओवरहाइट व ओवर लोड ट्रक दे रहे हादसों को दावत

गन्ने से भरे ओवरहाइट ट्रक सड़कों पर बेरोकटोक फर्राटा भरते दिख रहे है। काफी ओवरहाइट गन्ना भर कर निकलने वाले यह वाहन भीड़भाड़ इलाके में हादसों को दावत दे...

ओवरहाइट व ओवर लोड ट्रक दे रहे हादसों को दावत
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीThu, 14 Jan 2021 03:08 AM
ऐप पर पढ़ें

कस्ता-खीरी।

गन्ने से भरे ओवरहाइट ट्रक सड़कों पर बेरोकटोक फर्राटा भरते दिख रहे है। काफी ओवरहाइट गन्ना भर कर निकलने वाले यह वाहन भीड़भाड़ इलाके में हादसों को दावत दे रहे है।

कस्ता चौराहे पर जाम की समस्या आम बनती जा रही है। लोगों के लिए जाम की समस्या मुसीबत बनती जा रही है। ओवरहाईट व ओवर लोड वाहन दिन में कई कई बार जाम की समस्या पैदा करते हैं। भीड़भाड़ और व्यस्ततम चौराहे से ओवरहाईट गन्ना लोडकर निकलने वाले गन्ने के ट्रक लोगों के लिए मुसीबत बन रहे है। चीनी मिलों को गन्ना लेकर जाने वाले ट्रक मानक से काफी उंचाई तक गन्ना भर कर भीड़भाड़ वाले इलाकों में फर्राटा भर रहे है। ट्रकों में काफी ऊपर तक भरा गन्ना लोगों पर मौत बन कर गिर रहा है। ट्रकों में गन्ने की फांदी बेतरतीब तरीके से भर कर बिना किसी की परवाह किए तेज गति से वाहनों को चौराहे पर मोडते है। जिससे किसी भी समय हादसा होने का अंदेशा बना रहता है। चौराहे के आस पास के दुकानदारों मे ओवरहाइट ट्रकों से भय का माहौल रहता है। लोगों ने ओवर हाइट ट्रकों पर रोक लगाने की मांग की है।

हादसे के बाद भी नहीं लिया सबक

कस्ता में ठीक चौराहे पर पुलिस पिकेट होने के बाद भी जिम्मेदार कोई ध्यान नहीं दे रहे है। शायद उन्हें किसी बड़े हादसे का इंतजार है। स्थानीय पुलिस ने अभी हाल ही में कस्ता चौराहे पर हुए हादसे से कोई सबक नहीं लिया। ठीक चौराहे पर बाइक सवार यवुकों को एक ट्रक ने रौंद दिया था। इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके बावजूद भी पुलिस सबकुछ जानकर भी अंजान बनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें