ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीगुरुकुल में प्रतियोगिताओं का आयोजन, विजेता हुए सम्मानित

गुरुकुल में प्रतियोगिताओं का आयोजन, विजेता हुए सम्मानित

शहर के गुरुकुल एकेडमी स्कूल में इंटर हाउस प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें विजेता रहे प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया...

गुरुकुल में प्रतियोगिताओं का आयोजन, विजेता हुए सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 05 May 2019 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के गुरुकुल एकेडमी स्कूल में इंटर हाउस प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें विजेता रहे प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। दुधवा रोड स्थित गुरुकुल एकेडमी में सबसे पहले बालिकाओं की थ्रो बाल प्रतियोगिता हुई। जिसमें टैगोर हाउस ने पहला, भगत हाउस ने दूसरा व आजाद हाउस तीसरे व सुभाष हाउस चौथे स्थान पर रहा। छात्र वर्ग की वॉलीबाल प्रतियोगिता में भगत हाउस ने पहला, आजाद हाउस ने दूसरा व सुभाष हाउस ने तीसरा स्थान व टैगोर हाउस चौथे स्थान पर रहा।

स्कूल के कोच बृजमोहन मिश्रा के नेतृत्व में सभी प्रतियोगिताएं हुईं। उनके निर्देशन एवं सहयोग से प्रत्येक वर्ष स्कूल की छात्र-छात्राएं राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में चयनित हुए हैं। प्रबंधक मुकेश अग्रवाल एवं अध्यक्ष वीरेन्द्र शुक्ला ने कोच का आभार व्यक्त करते हुए समय-समय पर प्रतियोगिताओं को आयोजित करने की बात कही। साथ ही विजेता रहे प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया। प्रबंधक मुकेश अग्रवाल ने बताया कि छात्र-छात्राओं के लिए उच्चतम खेल सामग्री की व्यवस्था प्रबंधन कराता रहेगा जिससे उनका मानसिक विकास होने के साथ ही शारीरिक विकास भी सुनिश्चित हो सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें