ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीविवाहिता की बीमारी से मौत, हत्या का आरोप

विवाहिता की बीमारी से मौत, हत्या का आरोप

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गयी। मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। शादी को मात्र छह माह ही हुए कि विवाहिता की मौत हो गयी। सूचना पर...

विवाहिता की बीमारी से मौत, हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंMon, 24 Apr 2023 01:41 AM
ऐप पर पढ़ें

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गयी। मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। शादी को मात्र छह माह ही हुए कि विवाहिता की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है।

रामप्रशाद निवासी नाधा थाना जरीफनगर क्षेत्र की चौकी नाधा निवासी रामप्रकाश ने अपनी बेटी पूजा की शादी लगभग छह माह पहले शेर सिंह निवासी सिमरिया थाना अलापुर के साथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार की थी। रविवार को पूजा की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गयी। घटना की सूचना मायके पक्ष को दी तो परिजन गांव पहुंच गये। पूजा के भाई ने ससुरालियों पर दहेज के लिए हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पेास्टमार्टम को भेजा है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। देर शाम आयी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बीमारी से मौत की पुष्टि हुई है। प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान का कहना है कि सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। रिपोर्ट व तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें