DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नदी में डूबे एक छात्र का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

नदी में डूबे एक छात्र का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

मोहाना नदी में नहाने के दौरान लापता हुए बरसोला के दोनों छात्रों में चंदन(23) का शव तैराको ने मंगलवार को नदी से बरामद कर लिया है। ग्रामीण दूसरे बच्‍चे राजकरन को नदियों में लगातार तलास कर रहे है। खबर लिखे जाने तक उसकी भी खोजबीन जारी थी।

सुथना बरसोला के दिनेश का बेटा चंदन(13) रविवार को पड़ोसी राजकरन(11) पुत्र रामसिंह के साथ गुरूदारा में प्रसाद चढ़ाने गया था। बताते है कि दोनों इस दौरान मोहाना नदी में नहाने निकल गये और उसमें डूब गये। छात्रों को नदी में खोजने के लिए जनकपुर, बरसोला, सूरतनगर सहित आस पास के कई गांव के गोताखोर आये और रविवार, सोमवार को दिनभर नदियों में इनकी खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नही मिला।

मंगलवार को पूर्व प्रधान राजाराम मौर्या घाट ठेकेदार लख्‍खी के मोटरवोट से डूबे छात्रों को तलाशने तैराकों के साथ निकले और घटनास्‍थल से करीब सात किलोमीटर आगे दोपहर करीब 12 बजे खैरटिया के नयां पिंड गांव के पास एक शव उतराता हुआ दिखाई दिया। लोगों ने देखा तो चंदन का शव था। शव मिलने के बाद चंदन के परिवारजनों में चीख-पुकार, कोहराम मच गया। सूचना पर पहुचे कोतवाल अजय कुमार सिंह ने शव कब्‍जे में ले लिया लेकिन मृतक चंदन के परिवार ने उसका पोस्‍टमार्टम कराने से इंकार कर दिया जिस पर कोतवाल ने पंचनामा भर चंदन का शव परिजनों को सौंप दिया। इधर नदी में डूबे दूसरे छात्र राजकरन की तलास लगातार ग्रामीण कर रहे है।

बच्चों को खोजने में दिनरात लगे रहे ग्रामीण: घाट ठेकेदार लक्खी, बैजनाथ, सलमान, मुकेश, अवधेश, ब्रजेश, अमन और गोताखोरों में सुदामा, द्रोपती, मुन्ना, केचन, श्रीपथ सहित तमाम ग्रामीण और गोताखोर डूबे बच्चों को तलाशने में जुटे है।

प्रशासन की लापरवाही, ग्रामीण गोताखोरों को खोजकर लाए: यहां के ग्रामीणों का आरोप है कि नायाब तहसीलदार ज्ञानप्रताप सिंह ने लेखपाल को निर्देश दिया था कि बच्चों को नदियों में खोजने के लिए गोताखोर लेकर आये लेकिन प्रशासन के कर्मचारियों ने ग्रामीणों का कोई सहयोग नही किया और ग्रामीण खुद खमरिया जाकर गोताखोर को लेकर आये। नायाब तहसीलदार ने सोमवार को केवल एक स्टीमर डूबे बच्चों को खोजने के लिए ग्रामीणों को सौंपा था इसके अलावा कोई सहयोग ग्रामीणों को नही दिया गया केवल आश्वासन ही मिला।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:One student found dead in river, seek release of another