ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीमार्ग दुर्घटना में एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

मार्ग दुर्घटना में एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

पलिया संपूर्णानगर रोड पर तेज रफ्तार चौपहिया वाहन ने सामने से आ रही बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद पहुंची...

मार्ग दुर्घटना में एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 08 Aug 2020 03:07 PM
ऐप पर पढ़ें

पलिया संपूर्णानगर रोड पर तेज रफ्तार चौपहिया वाहन ने सामने से आ रही बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। गंभीर घायल को पलिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। अचानक हुई युवक की मौत से उसके परिजनों में कोहराम की स्थिति मची हुई है।

महंगापुर कॉलोनी निवासी बसंत लाल पुत्र चुन्नीलाल (26) अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक से किसी काम को निकले हुए थे। बताया जाता है कि महंगापुर से पहले पंजाब घाट के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चालक व सवार उछलकर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर हालत में बसंत लाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि पीछे सवार गोपी गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की जानकारी संपूर्णानगर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही परसपुर चौकी इंचार्ज रामबरन गुप्ता पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलिया भिजवाया। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। अचानक हुई युवक की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें