ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरी8.66 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक गिरफ्तार

8.66 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक गिरफ्तार

संपूर्णानगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक युवक को 8.66 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक गिरफ्तार ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। तलाशी में पकड़े गए युवक के पास से नशीली गोलियां भी बरामद हुई हैं।...

8.66 ग्राम  ब्राउन शुगर के साथ एक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 18 May 2019 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

संपूर्णानगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक युवक को 8.66 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक गिरफ्तार ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। तलाशी में पकड़े गए युवक के पास से नशीली गोलियां भी बरामद हुई हैं। पुलिस को ये सफलता एसएसबी के सहयोग से मिली है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

एसपी पूनम ने आदेश दिया था कि नशीले पदार्थों का अवैध कारोबार करने वाले तस्करों को चिन्हित कर उनके खिलाफ काईवाई हो। इसके लिए संपूर्णानगर पुलिस इंडो नेपाल बार्डर से सटे कस्बा बसही में चेकिंग अभियान चला रही थी। पुलिस की ये चेकिंग एसएसबी के साथ हो रही थी। तभी पुलिस को एक युवक बार्डर की तरफ से आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस उसको रोकती इससे पहले ही वह पुलिस को देखकर भाग खड़ा हुआ। ये देखकर पुलिस और एसएसबी के जवानों ने उसको दौड़ा दिया। कुछ दूर आगे जाकर उसे पुलिस ने पकड़ लिया। उसके पास से तलाशी में 8.66 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुई।

जिसकी इंटरनेशनल मार्केट में कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने युवक के पास से नशीली गोलियां और 56,00 रुपए भी बरामद की है। पकड़े गए युवक की पहचान विजय कुमार प्रसाद निवासी कस्बा व थाना संपूर्णानगर के रूप में हुई है। एसपी ने बताया कि पकड़ा गया युवक पिछले काफी समय से नशीले पदार्थों का कारोबार कर रहा था। शुरूआती पूछताछ में उसने बताया है कि वह नेपाल से लाकर ब्राउन शुगर इंडिया में बेचता था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। युवक के खिलाफ संपूर्णानगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें