DA Image
25 फरवरी, 2021|8:41|IST

अगली स्टोरी

निर्माणाधीन शौचालय के गड्ढे में गिरकर वृद्ध की मौत

निर्माणाधीन शौचालय के गड्ढे में गिरकर वृद्ध की मौत

ईसानगर/सिसैया-खीरी।

ईसानगर कस्बे के साप्ताहिक बाजार में बन रहे सामुदायिक शौचालय के गड्ढे में गिरकर एक वृद्ध की मौत हो गई। बताया जाता है कि वृद्ध रिटायर्ड होमगार्ड था। जो रात में लघुशंका करने घर से बाहर निकला था। देर होने पर तलाश करते परिजन शौंचालय के गड्ढे के पास पहुंचे। जहां मरणासन्न हालत में बरामद वृद्ध को पीएचसी लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कस्बा ईसानगर निवासी मूलेन्द्र गुप्ता पुत्र साहू (90) बुधवार रात लघुशंका करने के लिये घर से बाहर आया था। रात के अंधेरे मे वह शौचालय के गड्ढे में गिर गया।

मूलेन्द्र जब काफी देर तक घर वापस नही लौटा तो परिजनों ने उनकी तलाश की। तलाश के दौरान मूलेद्र घायल अवस्था में गड्ढे में पड़े मिले। परिजनों ने उन्हें सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ईसानगर सदर बाजार में शौंचालय का निर्माण कराया जा रहा है। जहां बड़े बड़े गड्ढे खोदकर बिना बेरिकेडिंग किए ऐसे ही छोड़ दिए गए हैं। कस्बा वासियों का आरोप है कि सरकारी काम करा रहे लोगों के छोटे से लालच ने वृद्ध की जान ले ली। कस्बा वासियों ने लापरवाही बरतने वाले लोगों पर कार्रवाई की मांग की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Old man dies after falling into an under construction toilet pit