ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीगोविंदपुर और निघासन के बीच मैच में निघासन ने मारी बाजी

गोविंदपुर और निघासन के बीच मैच में निघासन ने मारी बाजी

कस्बे के जिला पंचायत इंटर कॉलेज के मैदान में सीपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया। पहले दिन के पहले मैच में निघासन ने गोविंदपुर फार्म टीम...

गोविंदपुर और निघासन के बीच मैच में निघासन ने मारी बाजी
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीMon, 14 Jun 2021 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

निघासन-खीरी।

कस्बे के जिला पंचायत इंटर कॉलेज के मैदान में सीपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया। पहले दिन के पहले मैच में निघासन ने गोविंदपुर फार्म टीम को हराकर पुरस्कार जीते।

कस्बे के सपा नेता मनोज वर्मा ने फीता काटकर मैच का उद्घाटन किया। गोविंदपुर फार्म और निघासन टीमों के बीच खेले गए उद्घाटन मैच का टॉस गोविंदपुर टीम के कप्तान ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। गोविंदपुर टीम ने रबाडा की शानदार चौदह गेंदों पर 59 रन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर 14 ओवरों में ही 169 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। इसका मुकाबला करने मैदान में उतरी निघासन टीम के ओपनर संदीप मौर्य और अभिषेक कुमार ने ठोस शुरूआत दी। संदीप मौर्य का पहला विकेट गिरा। तीसरे नंबर पर बैटिंग करने आए रवि की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने 33 गेंदों पर 69 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी। मैन ऑफ द मैच रवि वर्मा रहे। इस दौरान सुधीर यादव, रवि दीक्षित, जितेंद्र वर्मा, सचिन शाक्य, पवन कश्यप, शुभम चतुर्वेदी, आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें