ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीनेहरू युवा केंद्र के पदाधिकारियों ने निकाली जागरूकता रैली

नेहरू युवा केंद्र के पदाधिकारियों ने निकाली जागरूकता रैली

नेहरू युवा केंद्र लखीमपुर के निर्देशन में विकासखंड कुंभी गोला में स्वच्छता एवं कोरोना जागरूकता मिशन के तहत जागरूकता रैली निकाली...

नेहरू युवा केंद्र के पदाधिकारियों ने निकाली जागरूकता रैली
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीMon, 18 Jan 2021 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गोला गोकर्णनाथ खीरी। नेहरू युवा केंद्र लखीमपुर के निर्देशन में विकासखंड कुंभी गोला में स्वच्छता एवं कोरोना जागरूकता मिशन के तहत जागरूकता रैली निकाली गई।

शुक्रवार को स्वयंसेवक निर्भय कुमार नेहरू युवा मंडल मुड़ा विष्णु के अध्यक्ष संदीप कुमार वर्मा द्वारा मुड़ा विष्णु गांव और कंजा में जागरूकता रैली निकाली गई। भीड़ भाड़ वाले क्षेत्र खुटार रोड पर स्थित सब्जी मंडी में भी लोगों को मास्क वितरित कर एवं स्टिकर लगाकर आपस में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और मास्क लगाए रखने को कहा गया। कहा गया कि यदि आवश्यक काम ना हो तो भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचे । संदीप कुमार ने ग्राम वासियों को बताया कि स्वच्छता एक ऐसा उपाय है जिस को अपनाने से हम अपने आप को रोग मुक्त रख सकते हैं। उन्होंने कोरोना जैसी बीमारी के प्रति अभी भी लोगों को सचेत रहने के लिए प्रेरित किया और सभी ग्राम वासियों से अपील की हमें अपने जीवन में स्वच्छता को अपनाना है। सप्ताह में एक दिन श्रम दान करने के लिए लोगों को प्रेरित किया। लोगों ने भी स्वेच्छा से अपनी स्वीकृति प्रदान की।

कार्यक्रम में पुष्पेंद्र कुमार ,अखिलेश कुमार ,गुफरान अंसारी ,रवि वर्मा ,विशाल वर्मा व युवा मंडल के समस्त सदस्य एवं ग्रामवासी भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें