ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीनपा के पूर्व अध्यक्ष के बेटे ने पास की पीसीएस-जे की परीक्षा

नपा के पूर्व अध्यक्ष के बेटे ने पास की पीसीएस-जे की परीक्षा

पूर्व पालिकाध्यक्ष केबी गुप्ता के बेटे आकाश गुप्ता ने मात्र 24 साल की उम्र में यूपी पीसीएस-जे की परीक्षा पास की और सामान्य वर्ग में 134वीं रैंक हासिल की...

नपा के पूर्व अध्यक्ष के बेटे ने पास की पीसीएस-जे की परीक्षा
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 21 Jul 2019 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व पालिकाध्यक्ष केबी गुप्ता के बेटे आकाश गुप्ता ने मात्र 24 साल की उम्र में यूपी पीसीएस-जे की परीक्षा पास की और सामान्य वर्ग में 134वीं रैंक हासिल की है। रिजल्ट आते ही परिवार ने खुशियां मनाना शुरू कर दिया। लोगों ने घर पहुंचकर बधाई दी। आकाश ने अपनी शुरुआती शिक्षा शहर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर से शुरु की। कक्षा एक से आठ तक सेंटएन कालेज, नौ से बारह तक दून कालेज व इसके बाद उन्होंने बीए एलएलबी आनर्स वर्ष 2013 से 18 तक यूनीवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एण्ड एनर्जी स्टडीज देहरादून से हासिल की। इसके बाद आकाश ने 2018 में पीसीएस-जे की परीक्षा में बैठे और पहली बार में ही 134वीं रैंक लाकर उसे पास किया।

शनिवार को आकाश के परीक्षा में पास होने की सूचना जैसे ही लोगों को मिली अपने घर में बधाई देने वालों का तांता लग गया। आकाश ने अपनी सफलता के पीछे पिता केबी गुप्ता, मां लक्ष्मी गुप्ता, ताऊ डा. एसबी गुप्ता, भाई इजी. वरुण गुप्ता व छोटी बहन को श्रेय दिया है। सांसद प्रतिनिधि दीपक तलवार, वरिष्ठ पत्रकार धीरज गुप्ता, एनके मिश्रा, हरीश श्रीवास्तव, गुड्डू सिद्दीकी, व्यापार मंडल के तहसील अध्यक्ष बलराम गुप्ता के अलावा पर प्रतिभा फाउंडेशन के अमित महाजन, कृष्ण अवतार भाटी, अनूप गुप्ता आदि ने घर पहुंचकर आकाश गुप्ता को स्मृति देते हुए सम्मानित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें