ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीयूपी : खीरी में भाजपा नेता को गोलियों से भून डाला

यूपी : खीरी में भाजपा नेता को गोलियों से भून डाला

भारत नेपाल सीमा के गांव मजरा पूरब में शनिवार की रात भाजपा नेता बलराम श्रीवास्तव (47) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिवार वालों के मुताबिक देर रात बाइक पर सवार होकर के तीन लोग आए और बलराम को गोलियों...

यूपी : खीरी में भाजपा नेता को गोलियों से भून डाला
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 22 Oct 2017 08:59 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत नेपाल सीमा के गांव मजरा पूरब में शनिवार की रात भाजपा नेता बलराम श्रीवास्तव (47) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिवार वालों के मुताबिक देर रात बाइक पर सवार होकर के तीन लोग आए और बलराम को गोलियों से भून दिया। परिवार वाले उनको लेकर रात को ही अस्पताल गए, लेकिन डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

वारदात खीरी जिले के तिकुनिया कोतवाली क्षेत्र के गांव में हुई है। भाजपा नेता और बूथ अध्यक्ष के भाई बलराम श्रीवास्तव शनिवार की रात अपने घर में टीवी देख रहे थे। अचानक बिजली चली गई। कुछ भी बंद करवा घर से बाहर आ गए। घर के बाहर बंद है। जानवरों को बलराम चारा देने जा रहे थे। इस बीच एक बाइक पर आए तीन लोगों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। इसके बाद हमलावर फरार हो गए। परिवार वाले बलराम को लेकर पहले तिकुनिया के सरकारी अस्पताल गए और फिर उनको जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कोतवाली प्रभारी तिकुनिया अजय कुमार सिंह ने बताया कि हत्याकांड का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। अभी वारदात की वजह की जानकारी नहीं हो सकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें